इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी नानी की ये शानदार मूवी
इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी नानी की ये शानदार मूवी
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर नानी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों एक चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज अपना जन्मदिन मना रहे है. तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते है उनकी फिल्मों और उनसे जुड़ी खुश खास बातें...

बीते वर्ष ये खबर थी कि अपनी फिल्म 'टक जगदीश ’वह फिल्म है जिसमें नानी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म ने अपनी शूटिंग रोक दी गई है. यहां तक कि नानी ने शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए धैर्य से इंतजार कर रहे है, लेकिन फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में अटकलें बंद नहीं हुईं. हम बता दें कि नानी फिल्म में bipolar disorder वाली भूमिका निभा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतिक्रिया करते हुए, नानी ने स्पष्ट किया कि उनमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि वे झूठी खबरें हैं और वह फिल्म में इस तरह की कोई भूमिका नहीं निभा रहे हैं.

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित होने के कारण, 'टक जगदीश' में रितु वर्मा और ऐश्वर्या राजेश हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस फिल्म को 3 जुलाई, 2020 को रिलीज़ किया जानें वाला था, लेकिन अब यह इस वर्ष अप्रेल 2021 में रिलीज़ होने की संभावना है.

'शुक्र कीजिए पहले की सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप क्या बेचते...', पीएम मोदी पर प्रियंका का तंज

लाल किला हिंसा के फरार आरोपी लक्खा सिधाना ने बठिंडा में सरेआम की रैली, घोषित है 1 लाख का इनाम

भारत की इन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को पीछे छोड़ APPLE बनी नंबर 1 कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -