शादीशुदा 4 मर्दों पर आया था नगमा का दिल, हिन्दू धर्म छोड़कर बन गई ईसाई
शादीशुदा 4 मर्दों पर आया था नगमा का दिल, हिन्दू धर्म छोड़कर बन गई ईसाई
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली नगमा का आज जन्मदिन है। आज नगमा अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि नगमा का असली नाम नंदिता अरविन्द मोरारजी है और उन्होंने साल 2008 में इस्लाम धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस का विश्वास ईसाई धर्म में बढ़ गया था, इसी के चलते उन्होंने सार्वजनिक तौर पर ईसाई धर्म कबूल कर लिया। जन्म से अदाकारा हिन्दू थीं, हालाँकि उनकी मां मुस्लिम हैं और पिता हिंदू। वहीं अब एक्ट्रेस ईसाई धर्म अपना चुकीं हैं। आज 48 साल की होकर भी नगमा सिंगल हैं। हालाँकि नगमा का नाम 4 शादीशुदा लोगों से जुड़ चुका है।

आर्यन खान को मिली बड़ी राहत

नगमा का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली से जुड़ चुका है। जी दरअसल साल 2001 में दोनों की प्रेमकहानी शुरू हुई और उसके बाद ऐसी खबरें आईं कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। हालाँकि इस कपल ने अपने रिलेशन को सीक्रेट रखा और फिर अचानक खबरें आईं कि सौरव और नगमा ने एक मंदिर में शादी कर ली। वहीं सौरव पहले से शादीशुदा थे ऐसे में बाद में खबर आई सौरव नगमा से अलग हो गए। वहीं सौरव के बाद नगमा का दिल एक्टर शरथ कुमार पर आया। दोनों की पहली मुलाकात उस वक्त हुई जब शरथ शादीशुदा थे। उसके बाद नगमा और शरथ दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए लेकिन दोनों की प्रेमकहानी भी जल्द ही खत्म हो गई।

'साथ काम करने का सपना अधूरा रह गया', विक्रम गोखले को याद कर बोलीं शबाना आजमी

कहा जाता है दोनों के अफेयर की खबर शरथ की पत्नी को लगी तो उन्होंने शरथ को छोड़ दिया और तलाक लेने का फैसला लिया। वहीं इसके बाद नगमा खुद शरथ से अलग हो गई। बाद में शरथ नगमा को मारने की धमकी देने लगे और इन सबसे तंग आकर नगमा ने साउथ इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। उसके बाद नगमा ने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और इसी दौरान उनका नाम रवि किशन से जुड़ा। वह भी शादीशुदा थे लेकिन फर्क सिर्फ इतना था कि उनकी पत्नी को उनके और नगमा के रिलेशन से कोई दिक्कत नहीं थी।

कहा जाता है नगमा ने रवि किशन के साथ अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया लेकिन एक्टर कई बार इस बात को स्वीकार कर चुके थे। जी हाँ और एक इंटरव्यू में रवि ने कहा था, ''नगमा अक्सर उनके घर आती थीं और उनकी पत्नी के साथ खाना बनाती थीं।'' हालाँकि रवि बिग बॉस के घर में पहुंचे थे तो दोनों का ब्रेकअप हो गया। रवि के बाद नगमा मनोज तिवारी के साथ रिलेशनशिप में आई हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूला नहीं। अब आज के समय में वह राजनीति में करियर बना रहीं हैं।

'बेशर्म रंग' के बाद रिलीज हुआ दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना

मां तनुजा के लोनावला वाले घर में एंट्री लेने से पहले काजोल ने किया ये काम

मां संग यूके में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, स्विमिंग पूल से आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -