बाकी कपल्स की तरह आज भी नागा और उनकी पत्नी के बीच होते है झगड़े

बाकी कपल्स की तरह आज भी नागा और उनकी पत्नी के बीच होते है झगड़े

नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना नाम है. नागा चैतन्य का जन्म आज ही के दिन साल 1986 में हुआ था. आज वे अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. नागा चैतन्य का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्किनेनी है. वे तेलुगू सिनेमा का एक जाना माना नाम है. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है. ख़ास बात यह है कि उनकी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु भी एक अदाकारा है और शादी के बाद नागा का यह तीसरा जन्मदिन है. 

आपको बता दें कि नागा ने साल 2017 में सामंथा रुथ प्रभु से विवाह किया है. आपको एक खास बात यह भी बता दें कि नागा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन जिन्हे पूरी दुनिया नागार्जुन के नाम से जानती है उनके पुत्र है. नागा भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हैं. पिता के सुपरस्टार होने के वजह से बचपन से ही नागा का भी फिल्मों की तरफ झुकाव रहा और उन्होंने भी पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री को चुना. 

हाल ही में एक बयान देते हुए उनकी पत्नी ने कहा था कि नागा के कारण उनकी जिंदगी में कई अहम बदलाव आए हैं. उन्होंने कहा कि बाकी कपल्स की तरह नागा और मेरे बीच भी झगड़े होते हैं, मगर अगले ही पल हम साथ बैठकर उसे सुलझा भी लेते हैं. साथ ही एक बयान में अपने घर की बातों को लेकर सामंथा ने बताया था कि घर पर वे दोनों एक दूसरे से फिल्म पर चर्चा नहीं करते हैं. 

असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत नाजुक, अस्पताल में हुए भर्ती

पीएम मोदी ने मुलायम सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- वो देश के अनुभवी नेता

बाइक देने से भतीजे ने किया इंकार तो चाचा ने मार दी गोली, मौत