B'day Special: खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ लिव-इन में रहती हैं मुग्धा गोडसे
B'day Special: खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ लिव-इन में रहती हैं मुग्धा गोडसे
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री रह चुकीं मुग्धा गोडसे आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि मुग्धा का जन्म साल 1986 में हुआ था. मुग्धा एक मिडिल क्लास परिवार से थीं और वह मराठी मीडियम स्कूल में पढ़ीं थीं. मुग्धा ने शुरूआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया और सबसे पहले वह एक सेल्सगर्ल बनी. सबसे पहले वह पेट्रोलपंप पर काम करती थीं और उस समय उन्हें 100 रुपए मिलते थे. मुग्धा ने पढ़ाई के साथ मॉडलिंग कि और उसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया.

क्लासी लुक पाने के लिए शर्ट के साथ ट्राई करें साड़ी

मुग्धा साल 2004 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की सेमीफाइनलिस्ट भी थीं. मॉडलिंग के बाद उन्होंने मुंबई का रास्ता चुना और मुंबई आने के बाद उन्होंने सबसे पहले ऐड फिल्म में काम किया. इस फिल्म के बाद उन्हें इतनी पॉपुलरिटी नहीं मिली लेकिन उसके बाद वह फैशन मूवी में नजर आईं, जहाँ से लोग उन्हें पहचानने लगे. फैशन के बाद मुग्धा को 'ऑल द बेस्ट', 'जेल', 'विल यू मैरी मी' 'हीरोइन' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में देखा गया. फिल्मों के साथ ही मुग्धा ने मॉडलिंग भी जारी रखा.

बिकिनी फोटोज शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया ट्रेडिशनल अवतार

उनका नाम सुर्ख़ियों में तब भी आया जब उन्होंने राहुल देव के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड की. मुग्धा और राहुल का अफेयर बहुत तेजी से चर्चाओं में रहा. आपको बता दें कि राहुल मुग्धा से करीब 18 साल बड़े हैं और वह उनके साथ बहुत समय तक लिव-इन में रह रहीं हैं. दोनों को आप सभी ने बिग बॉस 10 में भी देखा होगा.

 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'रामायण' पर बन रही फिल्म लेकिन कौन होंगे किरदार?

Video : रणबीर को ऐसा घिनौना काम करते हुए देखकर दीपिका ने किया था ब्रेअकप

धड़क के बाद एक दूसरे के इतने करीब दिखे ईशान-जाह्नवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -