मोनिका बेदी के जीवन पर था इस शख्स का साया

By Emmanual Massey
Jan 18 2021 06:04 AM
मोनिका बेदी के जीवन पर था इस शख्स का साया

आज यानी 18 जनवरी को मोनिका बेदी अपना जन्मदिन मना रही है। मोनिका बेदी का निजी जीवन बहुत से रहस्यों से भरा है। बता दे कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकी मोनिका बेदी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। मोनिका बॉलीवुड में अपनी फिल्मों की वजह से कम और अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ रिश्तों को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं। मोनिका का जन्म पंजाब के होशियारपुर में हुआ था। मोनिका ने अपनी पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में तेलुगु फिल्म 'ताज महल' से की थी। उनकी पहली बड़ी फिल्म 'सुरक्षा' थी, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान ने काम किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों में 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर 1' हैं। मोनिका बेदी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल सका। मोनिका बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। मोनिका अपनी फिल्मों से ज्यादा दाऊद के दाहिने हाथ कहे जाने वाले अबू सलेम से प्यार के चलते चर्चा में रहीं। इसी प्यार के चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा। 

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्मफेयर।कॉम और इंडिया-फॉरम्स।कॉम में छपे इंटरव्यू में मोनिका ने खुद अपनी और अबू की लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। मोनिका एक एक्ट्रेस हैं, इसलिए स्टेज शो के ऑफर में उनकी दिलचस्पी स्वाभाविक थी। मोनिका के मुताबिक, उन्होंने अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था लेकिन अबू सलेम के नाम से वाकिफ नहीं थी। 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर अबू सलेम के संपर्क में आईं। मोनिका दुबई में थीं, फोन पर उन्हें दुबई में एक स्टेज शो करने का ऑफर मिला था। स्टेज शो के दौरान अबू ने खुद को एक कारोबारी बताया था। शो से पहले अबू सलेम उनसे नाम बदलकर बातें करता था। लेकिन उसके बात करने का अंदाज ऐसा था कि पहली मुलाकात से पहले ही वो उसे पसंद करने लगी थीं। मोनिका की मानें तो फोन पर हमारी बातें होती थीं लेकिन मुझे लगता था कि कहीं न कहीं हम-दोनों के बीच कोई कनेक्शन जरूर है।

घटे या बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम ? यहाँ जानें आज के भाव

आरबीआई ने शैडो बैंकों के लिए सख्त नियमों का दिया प्रस्ताव

कच्चे तेल पर साप्ताहिक घड़ी: MCX, ब्रेंट USD55 प्रति बैरल से नीचे फिसल जाता है