नागिन के बाद छाई सुर्ख़ियों में मोनी रॉय आज मना रही है अपना 35वां बर्थडे
नागिन के बाद छाई सुर्ख़ियों में मोनी रॉय आज मना रही है अपना 35वां बर्थडे
Share:

टीवी की खूबसूरत नागिन हम बात कर रहे है टेलिवीज़न की खूबसूरत मोहतरमा मौनी रॉय के बारे में जिनका की आज जन्मदिन है। अभिनेत्री मौनी रॉय हमे टेलीविजन के बहुत से चर्चित सीरियलो में नजर आ चुकी है। अभिनेत्री मॉनी रॉय जिनका जन्म 28 सितंबर, 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था। अभिनेत्री मौनी रॉय जो कि टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में हमे नजर आ चुकी है। टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस मौनी रॉय जो कि हमे टेलीविजन के अनगिनत सीरियलो में नजर आ चुकी है। जिसमे है.. ‘देवों के देव… महादेव’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘जुनून – ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ ‘नागिन’ के साथ ही साथ और भी बहुत से रियलिटी शो में भी हमे नजर आ चुकी है। 

आपको बता दे कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने टीवी पर चर्चित रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी अपने नृत्य के कौशल को दर्शाया है। वैसे मौनी सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपनी हॉट व बोल्ड फोटो को शेयर करती रहती है। मौनी एक्टिंग के अलावा पेटिंग करने का भी शौक रखती हैं। मौनी रॉय जिन्हे एक्टिंग के अलावा पेटिंग करने का भी शौक है। खाली समय में उन्‍हें पेटिंग बनाना और स्‍कैच करना बेहद पसंद है। मौनी किताबों को अपना बेस्‍ट फ्रेंड मानती हैं। उन्‍हें नॉवेल पढ़ना बेहद पसंद है। लंबे सफर के दौरान वे किताबें पढ़ना बेहद पसंद करती हैं। मौनी रॉय ने ऑनस्‍क्रीन अभिनेता मोहित रैना की पत्‍नी का किरदार निभाया था। 

ऐसा कहा जाने लगा था कि इस सीरीयल के बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों ने कभी इस बात को नहीं स्‍वीकारा। अभी फ़िलहाल मॉनी व मोहित के ब्रेकअप के कारण भी खूब सुर्खियां बटौरी। टीवी के चर्चित सीरियल ‘नागिन’ में हमेशा साड़ी-सूट में दिखने वाली मौनी रॉय रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं। वे टाइम टू टाइम अपनी ग्‍लैमसर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मॉनी रॉय ने अक्षय कुमार के संग में बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकी है, और इस फिल्म ने सिनेमा हॉल में धमाल मचा दिया था।

हिमांशी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही शो में वापसी करेंगी दया बेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिव्यांका की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -