इस वजह से आज भी मोनाली को होती है शर्मिंदगी
इस वजह से आज भी मोनाली को होती है शर्मिंदगी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर मोनाली ठाकुर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीँ बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों में अपने दमदार आवाज से सभी को दीवाना बनाया हैं. ऐसे में कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म 'दम लगा के हईशा' में 'मोह मोह के धागे' गाने से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया था. ऐसे में कुछ समय पहले मोनाली खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

आप सभी को बता दें किअपने गानों से एक अलग ही पहचान बनाने वाली सिंगर मोनाली ठाकुर ने कुछ समय पहले ही भारत की छवि के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'हमारे यहां के लोग जानवरों से भी बदतर हैं. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक नहीं मानते है.' उन्होंने बीते समय में एक बार अपने बयान के कारण खूब सुर्खियां हांसिल की थी उन्होंने कहा था, 'मैं ट्रैवल करती रहती हूं. शर्मिंदगी महसूस होती है. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते हैं. इससे दुख होता है. हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्यताएं हैं. हम इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हम अपने देश और विरासत को अपमानित कर रहे हैं. कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां हो रहे हैं. जंगलीपन तो जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं.'

आप सभी को बता दें कि मोनाली हमेशा ही अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं ओर उन्होंने कई ऐसे सांग्स गाये हैं जो शानदार और अमेजिंग रहे हैं. ऐसे में मोनाली अपने खूबसूरत लुक के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं. 

बेटी सुहाना ने ख़ास अंदाज में पापा शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'

बेटी संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -