ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है मिष्टी
ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है मिष्टी
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीस की जानी मानी एक्ट्रेस इंद्राणी चक्रवर्ती यानी मिष्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन आज वह अपना बर्थडे मना रही है. हम बता दें कि इंद्राणी चक्रवर्ती, जिसे उनके अनाम मंच नाम मिष्टी से जाना जाता है,  एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। उन्होंने सुभाष घई की फिल्म कांची: द अनब्रेकेबल,के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जो नितिन-ए के साथ उनकी टॉलीवुड फिल्म थी। करुणाकरण फ़िल्म चिन्नादाना नी कोसम और पृथ्वीराज सुकुमारन और जिन अब्राहम की फिल्म एडम जोन के साथ उनका मोलीवुड डेब्यू हुआ था।

मिष्टी की अगली तेलुगु फिल्म, कोलंबस, सुमंत अश्विन द्वारा निर्मित और एमएस राजू द्वारा निर्मित है। मस्ती फ़िल्म सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म इंद्र कुमार की ग्रेट ग्रैंड मस्ती के साथ उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की। 2017 में वह श्रीजीत मुखर्जी की ऐतिहासिक फिल्म बेगम जान में नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन के साथ दिखाई दीं। फिल्म को एक वेश्यालय की पृष्ठभूमि में सेट किया गया था और उसने फिल्म में शबनम की भूमिका निभाई थी।  यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस इंडिया में एक औसत ग्रॉसर थी।

मिष्टी का जन्म 21 दिसंबर 1992 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में एक बंगाली परिवार में हुआ था। उनकी मां बीना चक्रवर्ती एक गृहिणी हैं और उनके पिता एक निर्माण व्यवसायी हैं। उसका एक भाई है जिसका नाम अनिरुद्ध है। उसका असली नाम इंद्राणी चक्रवर्ती है।

फैक्ट्री वर्कर के बेटे ने एसवीएनआईटी में किया टॉप

गूगल ने सभी अमेरिकी कर्मचारियों को मुफ्त साप्ताहिक कोविड परीक्षण की सेवाएं की प्रदान

आईपीओ: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने जुटाए 650 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -