बॉलीवुड की क्यूट गर्ल सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 32वा बर्थडे
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 32वा बर्थडे
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मिनिषा लाम्बा आज अपना 32वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मिनीषा लाम्बा का जन्म 18 जनवरी 1985 में हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई शेरवुड हाई स्कूल से की और आगे की पढ़ाई के लिए वह चेन्नई के बोर्डिंग स्कूल में चली गयी. अपनी लेखक व पत्रकार बनने की इच्छा के चलते उन्होंने 2004 में इंग्लिश में ग्रेजुएशन पूरा किया. अपने ग्रेजुएशन के दौरान उन्हें कई टीवी एड्स के ऑफर मिले जैसे कि एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, सनसिल्क आदि. लेकिन कैडबरी के एड ब्रेक ने उन्हें अलग पहचान दिलाई और लोगों ने वहीं से उन्हें नोटिस करना स्टार्ट किया.

उनके इस अभिनय के टैलेंट को बॉलीवुड फिल्म मेकर सुजीत ने पहचाना और 2005 की अपनी फिल्म 'यहां' में जगह दी. बस यही से मिनिषा के बॉलीवुड करियर की शुरुआत हुई. उनकी इस पहल को काफी सराहना मिली. इसके बाद उन्होंने यश राज के बैनर तले 'बचना ए हसीनो' में अपनी अदा बिखेरी, इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर और बिपाशा के साथ काम किया था, जिसे 2008 में रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ आनंद थे. हाल ही में मिनिषा लाम्बा फिल्म मेकर शिरीष कुंदर की फिल्म 'जोकर' की तैय्यारी में लगी हुई हैं, जिसमे उनके ऑपोसिट श्रेयस तलपड़े दिखने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जानिए, विक्रम भट्ट की तारीफ में जरीन ने क्या कहा

'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन

बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -