टेड से लेकर द फाइटर तक वे 4 फ़िल्में जिनमे मार्क वल्बर्ग ने निभाया जबरदस्त अभिनय
टेड से लेकर द फाइटर तक वे 4 फ़िल्में जिनमे मार्क वल्बर्ग ने निभाया जबरदस्त अभिनय
Share:

मार्क वल्बर्ग ने कल अपना जन्मदिन मनाया हैं। वह 50 वर्ष के हो गए। हॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, फिल्म द डिपार्टेड में वाह्लबर्ग के प्रदर्शन ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता श्रेणी के तहत ऑस्कर नामांकन दिलाया। डेविड ओ. रसेल की द फाइटर में वाह्लबर्ग की भूमिका को भी आलोचकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया था। उनकी आने वाली परियोजनाओं में इनफिनिटी और अनचार्टेड शामिल हैं।

वल्बर्ग के कुछ बेहतरीन कृतियों पर नजर डाले:

टेड (2012)
जॉन बेनेट के रूप में मार्क वल्बर्ग ने लाखों दिलों को चुरा लिया। कहानी जॉन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास एक बात करने वाला टेडी बियर है, टेड, क्रिसमस की पूर्व संध्या की शुभकामना के लिए धन्यवाद। स्कूल जाने से लेकर खेल खेलने तक, जॉन और टेड अविभाज्य थे। बाद में, टेड भी जॉन और उसकी प्रेमिका मिला कुनिस द्वारा निभाई गई के साथ चले गए। इसके दो और भाग हैं - टेड 2 और टेड 3।

लोन सर्वाइवर (2014)
लोन सर्वाइवर एक सस्पेंस-रोमांचित है जो ऑपरेशन रेड विंग्स की कहानी बताता है, जहां एक चार-सदस्यीय टीम को तालिबान नेता 'अहमद शाह' को ट्रैक करने का काम सौंपा जाता है। फिल्म का निर्देशन पीटर बर्ग ने किया है।

द डिपार्टेड (2006)
इस मार्टिक स्कॉर्सेज़ क्लासिक में वल्बर्ग ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई। वाह्लबर्ग का चरित्र स्टाफ सार्जेंट डिग्नम एक ईमानदार अधिकारी था जो बोस्टन पर ट्रिश की भीड़ की पकड़ को खत्म करने की कोशिश कर रहा था। वह बेईमान पुलिस अधिकारी के रूप में शानदार थे और उन्हें ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका के लिए नामांकित किया गया था। फिल्म ने चार अकादमी पुरस्कार जीते, लेकिन वल्बर्ग चूक गए।

द फाइटर (2010)
इस स्पोर्ट्स ड्रामा में वल्बर्ग बॉक्सर मिकी वार्ड हैं। क्रिश्चियन बेल उनके सौतेले भाई और कोच की भूमिका निभाते हैं। फिल्म को बेतहाशा प्रशंसित किया गया और दो ऑस्कर जीते। वार्ड के रूप में वल्बर्ग शानदार थे। वल्बर्ग भी वार्ड की तरह मैसाचुसेट्स से हैं और फिर निश्चित रूप से उन्हें चरित्र में आने में मदद की।

4 लोकप्रिय फिल्में जो मार्वल या डीसी नहीं बल्कि कॉमिक बुक्स और ग्राफिक नॉवेल पर है आधारित

मार्वल शो को लेकर अभिनेत्री वेरा फार्मिगा ने कही ये बातें

स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' में स्पाइडर-वुमन की भूमिका निभाएंगी इसा राए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -