मराठी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से फैंस के दिलों में राज करते है विजय पाटकर
मराठी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से फैंस के दिलों में राज करते है विजय पाटकर
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में साइड रोल निभाने वाले और अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले एक्टर विजय पाटकर का आज जन्मदिन है. आज विजय पाटकर अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई मराठी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं. मराठी एक्टर के तौर पर उन्होंने बेहतरीन पहचान बनाई है और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. अभिनेता विजय पाटकर अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहने के लिए एक नई रणनीति लेकर आते रहते हैं. वैसे विजय ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया था.

इतना ही अपनी एक्टिंग के करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है, जिसके बाद से उनके किरदार को भी बहुत सराहा गया है. विजय पाटकर ने कॉलेज में अभिनय की शुरुआत एक अभिनय नाटक मांझी पहली चोरी (माई फर्स्ट थेफ्ट) से की थी। 1988 में, निर्देशक एन. चंद्रा ने उन्हें तेजाब में अनिल कपूर के दोस्त के रूप में अपनी पहली फिल्म भूमिका दी। पाटकर ने थिएटर, मराठी फिल्मों और टेलीविजन विज्ञापनों में काम करना जारी रखा। वह चार्ली चैपलिन से काफी प्रभावित रहे हैं। यह उनके टेलीविजन विज्ञापनों में दिखाई देता है। उन्होंने अपने सेलो टेप टीवी विज्ञापन के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल का IIFA पुरस्कार जीता। उन्होंने अपने नाटक हलका फुलका नाटक के लिए मराठी नाट्य परिषद का पुरस्कार भी जीता।

2006 में, उन्होंने मराठी फिल्म एक उनाद दिवस का निर्देशन और निर्माण किया। 2012 में, उन्होंने भारत में कन्या भ्रूण हत्या पर फिल्म रिवायत का निर्देशन किया। 2012 में, पाटकर ने मराठी भाषा की फिल्म लावू का लाठ का निर्देशन और निर्माण किया। अप्रैल 2013 तक, पाटकर ने सात फिल्मों का निर्देशन किया था और तीन का निर्माण किया था।

खत्म हुआ इंतजार! भारतीय बाजार में आई Sputnik V वैक्सीन, जानिए क्या है दाम

राहुल ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- "पीएम मोदी की नौटंकी से आई कोरोना की दूसरी लहर"

दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, 31 मई से खुलेंगे फैक्ट्रियों के ताले, शुरू होगा कंस्ट्रक्शन का भी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -