पहली फिल्म में मल्लिका ने दिए थे 17 किसिंग सीन, इंडस्ट्री में आने से पहले हो गई थी शादी

बॉलीवुड की मशहूर और ग्लैमरस अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है। आज मल्लिका शेरावत अपना 45वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मल्लिका का जन्म 24 अक्टूबर को हुआ था और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता। मल्लिका शेरावत ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से की थी, हालाँकि उनकी यह फिल्म हिट नहीं हुई और बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे जिनकी वजह से सनसनी मच गई थी।

जिस समय यह फिल्म रिलीज हुई थी उस समय मल्लिका शेरावत अपने किसिंग सीन की वजह से चर्चा में आई थी। इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर में काम किया, जिसमे उनके ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में काम करने के बाद मल्लिका शेरावत मशहूर हो गईं और यही उनके करियर की सबसे यादगार और बोल्ड फिल्म रही। इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत ने वेलकम, डबल धमाल और प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन यह सब कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वह डर्टी पॉलिटिक्स में भी दिख चुकीं हैं और इस फिल्म में उन्होंने ओम पूरी के साथ जमकर अश्लील सीन किये थे। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो चुकीं हैं।

मल्लिका शेरावत के निजी जीवन के बारे में बात करें तो खबरें हैं कि उन्होंने पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन सिरेल से सीक्रेट तरीके से शादी कर ली है, लेकिन अदाकारा का कहना है कि ये सब सच नहीं है। यानी 45 साल की होने के बाद भी मल्लिका शेरावत सिंगल है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मल्लिका ने फिल्मी दुनिया में आने से पहले कैप्टन कर्ण के साथ शादी की थी। उनकी शादी साल 1997 को हुई थी और साल 2001 में उनका तलाक हो गया था।

IPL टीम खरीदेंगे रणवीर-दीपिका! मजाक उड़ाते हुए दिनेश कार्तिक ने कह डाली ये बात

NCB ने शुरू की आर्यन खान के बैंक खातों की जांच, हो सकते है कई बड़े खुलासे

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, करीना कपूर बोली- मैं फोटो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -