तलाक के बाद भी कभी सिंगल नहीं रहीं मलाइका अरोड़ा, बनना चाहती थीं शिक्षक

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस से लेकर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है। आज मलाइका अरोड़ा अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मलाइका अरोड़ा एक लड़के की मॉम हैं लेकिन उन्हें देखकर ऐसा कहा नहीं जा सकता है। मलाइका अरोड़ा ने पहली शादी अरबाज खान से की थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए और अब मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ है।

अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। मलाइका अरोड़ा ने बहुत कम उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत कर दी है। उस समय नाइनटीज में उनके सामने वीडियो जॉकी का करियर ऑप्शन था, और उन्हें इसके लिये चुन भी लिया गया था। इसी के बाद मलाइका ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। वह कई विज्ञापनों, गानों, जैसे गुल नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं। हालाँकि उनके करियर में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ साल 1998 में रिलीज शाहरुख खान की फिल्म दिल का गाना छैय्या-छैय्या। इस गाने ने मलाइका अरोड़ा को मशहूर कर दिया।

मलाइका खुद कह चुकीं हैं कि वह जल्द पैसे कमाने की चाहत में मॉडलिंग की दुनिया में आई थी और उसके बाद उनकी किस्मत चमक गई। मलाइका अरोड़ा आज बॉलीवुड की फैशन डीवा है, लोग उन्हें फॉलो करते हैं, आजकल उनकी फिटनेस से किसी की नजरे नहीं हटती हैं। वैसे मलाइका बचपन से ही स्कूल टीचर बनना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो ना सका। एक बार एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने बारे में बताया था कि वह लाइफ में कभी भी सिंगल नहीं रही हैं और उनका टेस्ट काफी अलग है। खैर आज मलाइका को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -