टिक टॉक वीडियो बनाकर मशहूर हुईं थीं माहिरा शर्मा, आज हैं मशहूर अदाकारा
टिक टॉक वीडियो बनाकर मशहूर हुईं थीं माहिरा शर्मा, आज हैं मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं माहिरा शर्मा का आज जन्मदिन है। आज माहिरा शर्मा अपना 24वां जन्मदिन मना रहीं है। माहिरा शर्मा ने अपने करियर में कई बेहतरीन म्यूजिक वीडियो और शोज में काम किया है। उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में डायन का किरदार निभाकर खूब पॉपुलेरिटी हासिल की थी। वह वह बिग बॉस जैसे शो में भी दिखाई दे चुकीं है। माहिरा शर्मा का जन्म जम्मू में हुआ था और वह एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। माहिरा को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में खास दिलचस्पी रही और इसी के चलते आज वह मॉडल और अभिनेत्री है। माहिरा ने अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई का रुख किया और यहां उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा किया।

इसी बीच उन्होंने टीवी शोज के लिए ऑडिशन दिए और उनका सिलेक्शन हो गया। उसके बाद वह शोज में नजर आने लगीं। आपको बता दें कि माहिरा को शुरुआती फेम टिक-टोक पर बनाए वीडियोज से मिला, जिनमें उन्होंने डांस के साथ लिप-सिंक किया हुआ था। वहीं उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं। माहिरा शर्मा ने कई पंजाबी म्यूजिक एलबम्स में भी काम किया। उन्होंने 'यारों का टशन' नाम के शो से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शोज में भी काम किया, जिसमें TMKOC, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' जैसे शो शामिल हैं।

वह साल 2018 में शो नागिन 3 में डायन के किरदार में नजर आईं और उनके इस किरदार को फैंस का प्यार मिला। वह ज़ी टीवी में पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में भी नजर आ चुकी है। माहिरा शर्मा का नाम पारस छाबड़ा से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। फिलहाल माहिरा को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -