महेश कोठारे ने अपने पहले गाने से ही हासिल कर ली थी बड़ी उपाधि

महेश कोठारे ने अपने पहले गाने से ही हासिल कर ली थी बड़ी उपाधि

बॉलीवुड के जाने माने सितारे महेश कोठारे को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, महेश कोठारे का जन्म 28 सितंबर 1953 को हुआ था, एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्देशक और मराठी और हिंदी फिल्मों के निर्माता हैं। उन्होंने कम उम्र से भारतीय सिनेमा में काम किया है और राजा और रंक, छोटा भाई, मेरे लाल और घर घर की कहानी जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया है।

जाने माने हिंदी गीत तू कितनी अच्छी है तू कितनी भोली है ओ माँ से फिल्म राजा और रंका में कोठारे को मास्टर महेश के रूप में दिखाया गया है। मराठी फिल्म उद्योग में एक क्रांतिकारी व्यक्ति के रूप में, उन्होंने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत धूमधड़ाका (1985) के साथ की और बॉक्स ऑफिस पर 20 साल की अवधि में कई हिट फिल्में दीं। कोठारे की फिल्में उनकी तकनीकी बारीकियों और काल्पनिक अवधारणाओं के लिए जानी जाती हैं और वह उन कुछ भारतीय फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने फंतासी शैली में सफल फिल्में बनाई हैं।

कोथारे ने पहली मराठी फिल्म सच्ची 3 डी में बनाई थी, बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी, जो कि 7 जून 2013 को रिलीज़ हुई थी और यह 1993 की बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर ज़ापाटेला की अगली कड़ी थी। मूल हॉरर-कॉमेडी में तात्या विंचु नाम की एक गुड़िया आती है, जबकि अगली कड़ी में एनिमेट्रॉनिक्स और अत्याधुनिक सीजीआई शामिल हैं।

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर

प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के फॉलोअर ज्यादा होने पर एक यूजर ने किया अभिनेता ट्रोल

पायल घोष ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर उठाए सवाल, कही ये बात