खुद से 4 साल बड़ी अभिनेत्री संग शादी कर सुर्ख़ियों में छाए थे महेश बाबू
खुद से 4 साल बड़ी अभिनेत्री संग शादी कर सुर्ख़ियों में छाए थे महेश बाबू
Share:

तेलगु सिनेमा में अपने दमदार अभिनय से सभी को दीवाना बनाने वाले महेश बाबू आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है. महेश बाबू एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार अभिनेता है और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट या सुपरहिट ही रहीं है. आज महेश बाबू के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी लव लाइफ से जुडी कुछ बातें लेकर आए है जिन्हे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल महेश बाबू ने खुद से 4 साल बड़ी अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है. नम्रता को आप सभी ने बॉलीवुड के साथ ही तेलगु फिल्मों में भी देखा ही होगा. नम्रता 'फेमिना मिस इंडिया' रहीं है और अब वह महेश बाबू की पत्नी के नाम से पॉपुलर हैं.

महर्षि टीज़र : महेश बाबू का मस्तमौला अंदाज जीत लेगा आपका भी दिल

नम्रता ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद तेलगु सिनेमा में एंट्री की और उनकी पहली फिल्म ही महेश बाबू के साथ रही. पहली ही फिल्म में महेश और नम्रता एक-दूजे को दिल दे बैठे और दोनों को प्यार हो गया. महेश और नम्रता एक-दूजे के प्यार में खो गए और उस समय दोनों को उम्र का कोई लिहाज नहीं रहा. नम्रता उस समय एक पॉपुलर अभिनेत्री थीं वहीं महेश बाबू इतने पॉपुलर नहीं थे लेकिन फिर भी दोनों का प्यार परवान चढ़ा और महेश ने अपने अफेयर के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया. महेश की बहन ने उनके घर में बात की और उसके बाद 10 फरवरी 2005 में दोनों ने शादी लकर ली.

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

 

अब दोनों को दो बच्चे हैं जो बहुत ही क्यूट हैं. आज भी नम्रता और महेश की जोड़ी सभी की फेवरेट है और दोनों आज भी हमेशा खुश और रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. महेश बाबू आज अपने जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'महर्षि' का पहला पोस्टर और टीजर भी रिलीज कर चुके हैं.

 

तेलगु अपडेट्स

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -