3 साल बड़ी मिस इंडिया को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, शादी के पहले रखी थी ये शर्त

महेश बाबू साउथ जगत के मशहूर सितारों में शामिल है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। अब आज उनका जन्मदिन है। महेश बाबू अपने करियर में सुपरहिट रहे और निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा नम्रता से शादी की है। नम्रता महेश बाबू से 3 साल बड़ी है लेकिन उनके प्यार के बीच कभी भी उम्र आड़े नहीं आई। नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म वामसी साइन की थी, जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे।

इसी फिल्म के बाद दोनों दोस्त बने और दोस्ती प्यार में बदल गई। 4 साल तक दोनों ने एक दूजे को डेट किया लेकिन कभी सबके सामने अपने रिश्ते को ऑफिसियल नहीं किया। वहीं शादी के बाद सभी चौंक गए। कहा जाता है शादी करने से पहले महेश बाबू ने नम्रता के सामने एक शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ देगी और घर-परिवार पर ध्यान देगी। वहीं नम्रता को भी इस बात से कोई एतराज नहीं था और उन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी। शादी के बाद नम्रता अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं, वहीं महेश अब भी फिल्मों में एक्टिव है। दोनों 2 बच्चे गौतम और सितारा है। आपको बता दें कि 1993 में मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद नम्रता सुर्खियों में आई थीं।

वह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी पांचवे नंबर पर रही थीं। नम्रता ने अपने करियर में मेरे दो अनमोल रतन, हीरो हिंदुस्तानी, कच्चे धागे, पुकार, 'वास्तव', अलबेला, तेरा मेरा साथ रहे, मसीहा, प्राण जाए पर शान न जाए, तहजीब, चरस, इंसाफ और 'LOC कारगिल' जैसी फिल्मों में काम किया। वह हिट भी हुईं लेकिन महेश से शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। महेश ने कई बड़ी स्टार्स संग काम किया और इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, अमृता राव से लेकर प्रीती जिंटा तक शामिल है।

महेश ने साल 1999 में बतौर लीड एक्टर 'राजा कुमारुदु' से डेब्यू किया और इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने 'मुरारी' (2001), 'बॉबी' (2002), 'ओक्काडू' (2003), 'अर्जुन' (2004), 'पोकिरी' (2006), 'बिजनेसमैन' (2012), 'आगदु' (2014), 'ब्रह्मोत्सवम' (2016), स्पाइडर, भारत अने नेनु, महर्षि, सरिलेरू नीकेवरू सहित कई फिल्मों में काम किया है। वह आज साउथ के सुपरस्टार हैं।

कब और कहाँ होगी आलिया की डिलीवरी, सारी डिटेल आई सामने

पति को तलाक देंगी सूफी गायिका ज्योति नूरां, 20 करोड़ रुपए के गबन का आरोप

कभी 40 दिनों में अक्षय 4 मूवी हो जाती थी रिलीज, लेकिन अब..

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -