सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था माधुरी दीक्षित का नाम

बॉलीवुड में अपनी एक बहुत ही शानदार पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि माधुरी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी और जितना वह अपनी हिट फिल्मों के लिए चर्चाओं में रही उससे कहीं ज्यादा वह अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में रही. जी हाँ, माधुरी सबसे ज्यादा अपने लव अफेयर्स कि वजह से सुर्ख़ियों में रही जो केवल संजय दत्त से ही नहीं बल्कि कई स्टार्स के साथ रहा. आइए बताते हैं.

संजय दत्त - संजू बाबा और माधुरी दीक्षित की लव लाइफ के बारे में कोई ऐसा नहीं होगा जो नहीं जानता होगा. इन दोनों का प्यार एक खुली किताब की तरह था दोनों ने कभी अपने रिश्ते को जमाने वालों से नहीं छुपाया. माधुरी और संजू बाबा का अफेयर खलनायक फिल्म के दौरान शुरू हुआ और खत्म भी हो गया, लेकिन दोनों के प्रेम के किस्से जगजाहिर है.

अनिल कपूर - माधुरी ने अनिल कपूर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया फिर फिल्म 'राम-लखन' तो आप लोगों को याद ही होगी. हर एक फिल्म में अनिल और माधुरी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों के बारे में कई बातें हुई और दोनों के अफेयर के कई चर्चे भी. दोनों का अफेयर कई समय तक चला लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की.

सलमान खान - फिल्म 'हम आपके है कौन' से दोनों एक दूजे के करीब आए लेकिन दोनों ने कभी अपने बारे में खुलकर बात नहीं की. दोनों की जोड़ी दर्शको को भी खूब भायी लेकिन दोनों ज्यादा फिल्मों में साथ नहीं दिखे. जब फिल्म 'हम आपके है कौन' की शूटिंग हो रही थी तब दोनों के बीच होने वाले प्यार की खूब खबरें वायरल हुई थी.

जैकी श्रॉफ - जैकी श्रॉफ से तो माधुरी की शादी की खबरें सबसे ज्यादा वायरल हुई थी कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले है लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

मिथुन - 90 के दशक में माधुरी कि जोड़ी मिथुन के साथ खूब जमी, दोनों के लिंकअप कि खबरें भी वायरल हुई लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की.

51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें

'देवदास' में 30 किलो का लहंगा पहनकर माधुरी ने किया था डांस, कीमत थी 20 लाख रूपए

B'Day Special : जब माधुरी के मना करने पर भी डायरेक्टर ने कहा 'रेप सीन तो करना ही होगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -