8 साल तक ड्रग्स लेने के बाद अब यह काम कर रहा है ये सिंगर
8 साल तक ड्रग्स लेने के बाद अब यह काम कर रहा है ये सिंगर
Share:

अपनी जादुई आवाज से बॉलीवुड लिसनर्स की पहली पसंद बन चुके गायक मकसूद महमूद अली यानी 'लकी अली' का 59वां जन्मदिन हैं। लक्की अली 8 भाई बहन हैं।इसमें से वह दूसरे नंबर पर आते हैं। स्कूल टाइम में लकी अली बॉक्सिंग टीम का हिस्सा भी रह चुकें हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। बचपन के दौरान उन्होंने घुडसवार, कालीन बेचने और आॅइल रिंगर बेचने का काम भी किया हैं।

जल्दी ही शुरू होगी ऐश-अभी की 'गुलाब जामुन'

लकी अली का जीवन बहुत संघर्षमय रहा हैं। वह 8 साल तक ड्रग्स की बुरी लत से जूझते रहे थे। बड़ी मुश्किल से वह इस लत से बाहर आए थे। लकी अली एक कमाल के सिंगर होने के साथ वह बेहतर एक्टर और कम्पोजर भी रह चुके हैं लेकिन अब वह कई सालों से इस इंडस्ट्री से गायब हैं। लकी अली ने पहला गाना'नशा' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था।यह गाना फिल्म 'दुश्मन दुनिया का' का था। इतना ही नहीं उन्होंने टी वी  में सीरियल 'भारत एक खोज' में भी काम किया था। 

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल

मशहूर गायक के तौर पर अपनी पहचान बना चुके लकी अली की पहली एलबम 'सुनो' थी । जिसकी तकरीबन 40 लाख एलबम की कॉपियां बिकी थीं। लकी अली ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' में दो गाने गाएं थे जो सुपरहिट रहे थे। आपको बता दें​ कि दो गानें 'एक पल का जीना' और 'न तुम जानो न हम' थे। यह दोनों गाने उन्होनें अपने पिता के कहने पर गाए थे। सूत्रों के मुताबिक लकी अली इन दिनों इस इंडस्ट्री से दूर है। ऐसा भी  कहा जा रहा है कि वह प्याज की खेती करते हैं। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो लकी अली ही बता पाएंगे लेकिन लकी अली के फैंस आज भी उन्हें सुनना पसंद करते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

नहीं पहचान पाएंगे कौन है असली सनी लियॉन

B'Day Special : एक्टिंग के अलावा ईशा कोपिकर में और भी हैं खास बातें

एक बच्चे की मां होने के बावजूद ये डांसर बनी भारत की पहली मिस इंडिया यूनिवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -