हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी हैं कायली जेनर, ड्रेस से लेकर बैग तक होते हैं करोड़ों के
हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी हैं कायली जेनर, ड्रेस से लेकर बैग तक होते हैं करोड़ों के
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में जमकर नाम और शोहरत कमाने वाली कायली जेनर का आज जन्मदिन है. कायली ने इंडस्ट्री में खूब पैसा और नाम कमाया है. आज वह जानी-मानी हस्ती हैं. उनके पास करोड़ों की दौलत है और उनका खूब नाम भी है. वह फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ग्लोबल सेलेब्स की सूची में भी अपना नाम ला चुकीं हैं. वैसे अमेरिकी रियलिटी स्टार और मॉडल हैं जिनके आज करोड़ों दीवाने हैं. वैसे कायली अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर तो कायली जेनर ने शादी नहीं की है, लेकिन उनकी एक बेटी है. जी दरअसल इस समय वह ट्रेविस स्कॉट जो एक मशहूर रैपर हैं उनके साथ रिलेशन में रह रही हैं. 

आपको हम यह भी बता दें कि कायली ने 41 करोड़ रेनोवेशन पर खर्च करके अपने घर को एक लग्जरी विला में बदला है जिसे देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं. उनका 6 बेडरूम वाला विला है जो बहुत ही खूबसूरत पहाड़ी पर स्थित है. इसे देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. कायली के पास अपना खुद का एक प्राइवेट जेट है जिससे वह घूमना पसंद करती हैं. इसके अलावा लास एंजिलिस से लंदन तक के उनके एक बार के सफर के लिए वह एक करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करती हैं. उनके पास 2.2 करोड़ रुपये की फेरारी भी है. इसके अलावा उनके पास 2.79 करोड़ रुपये की एक लेंबोर्गिनी कार है. जी हाँ, वहीँ यह तो महंगी लिस्ट है लेकिन इसके अलावा कायली के पास ऑडी, टेस्ला, मर्सिडीज बेंज, रेंजरोवर भी है.

वह अपने लिप फिलर के लिए मशहूर हैं जिस पर वाल हर साल 4.8 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर देती हैं. जी दरअसल वह सर्जरी के जरिए लिप फिलर करवाती है और इसका खर्च करीब 22 लाख रुपये आता है. कायली बर्किन बैग्स का इस्तेमाल करती हैं, जिनकी कीमत करीब 1.4 करोड़ है.  इसके अलावा वह केवल डिजाइनर्स से तैयार करवाई गई ड्रेसेज ही पहनती हैं. अब बात करें जूतों की तो वह केवल डिजाइनर जूते पहनती हैं जिनका उन्हें बड़ा शौक है. फिलहाल कायली को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

कैमरून डियाज ने फिल्म से दूरी बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान

कई महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं चार्लीज थेरॉन, छोटी सी उम्र में हासिल की कई उपलब्धियां

फ़िल्मी जगत से सन्यांस लेने पर बोली कैमरून डियाज, कहा- नहीं थी सहज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -