पंजाबी ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है कुलराज रंधवा

मन्नत फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कुलराज रंधवा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, कुलराज ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मन्नत से की थी जो सुपरहिट रहीं थी और उसके बाद कुलराज की एक्टिंग के लोग कायल हो गए. आपको बता दें कि कुलराज एक पंजाबी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया हैं.

कुलराज अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं आप सभी ने उन्हें तेरा मेरा की रिश्ता, मस्तङ्ग मां, हड़बहेड़ी – यहाँ सब ठीक है ,डबल दी ट्रबल, निधि सिंह , आदि. पंजाबी फिल्मों के साथ ही आप सभी ने कुलराज को हिंदी फिल्मों में भी देखा होगा इन्होने लकी कबूतर, चार दिन की चांदनी, यमला पगला दीवाना, जाने भी दो यारो, चिंटूजी आदि.

सभी फिल्मों में कुलराज कि एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. कुलराज इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और हर दिन वह अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं. कुलराज ने इंस्टाग्राम  पर 309 पोस्ट कि हैं जो उनकी तस्वीरें और उनके वीडियोस हैं और इंस्टग्राम पर उनके 31.9k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आज कुलराज अपना जन्मदिन एन्जॉय कर रही हैं उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

कभी इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर से रहा था सोनल चौहान का अफेयर

जब 30 बार इस एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर सोनल को कहा गया था किसिंग क्वीन

B'Day Special : 32 की उम्र में भी सबसे हॉट और सेक्सी लगती हैं मेगन फॉक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -