हमेशा ही विवादों के बीच घिरे रहते है के आर के

कमाल आर खान हमेशा ही अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है. हम बता दें कि कमाल आर खान ने भारतीय रियलिटी टीवी कार्यक्रम बिग बॉस के सीजन 3 में अपना टेलीविजन डेब्यू किया,  जो कि सेलिब्रिटी बिग ब्रदर का भारतीय संस्करण है। यद्यपि उन्हें पहले ही तीन सप्ताह के लिए निष्कासन के लिए नामांकित किया गया था, लेकिन अंततः वह बिग बॉस के घर से अन्य गृहणियों के प्रति हिंसक व्यवहार के कारण समय से पहले बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बन गए। खान ने मौखिक रूप से रोहित वर्मा को गाली दी और उन पर पानी की बोतल फेंकी, जिससे शमिता शेट्टी को चोट लगी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के साथ भी उनका विवाद था। खान को उस रात घर छोड़ने के लिए कहा गया था।

राज्य सरकार द्वारा खान की हिंदी फिल्म देशद्रोही को महाराष्ट्र में प्रतिबंधित कर दिया गया था।  उन्हें YouTube पर पोस्ट की गई उत्तरार्ध की फिल्म रांझणा की अपनी समीक्षा में दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष के खिलाफ अपमानजनक जाति-आधारित टिप्पणी करने और अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीमा पुरी पुलिस स्टेशन में कमाल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। डॉ। भीमराव अम्बेडकर विचार मंच के सचिव आर.एल.काने द्वारा पुलिस कमिश्नर बी.एस. बस्सी। फिल्म बिरादरी ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) से संपर्क किया, खान के खिलाफ पूर्ण प्रतिबंध की मांग की।

2014 के भारतीय आम चुनावों के दौरान, उन्होंने ट्वीट किया कि अगर नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वे भारत छोड़ देंगे। 18 मई 2014 को, उन्होंने उस ट्वीट का एक मनगढ़ंत स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें शाहरुख खान का नाम लिखा था।  कुछ मीडिया आउटलेट्स ने शाहरुख खान के ट्वीट की जांच नहीं की और इसे विवादित करार दिया। 23 मई 2014 को कोचादियान के रिलीज़ के दिन, खान ने ट्विटर पर फिल्म के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। उनका पोस्ट, जिसमें लिखा है "मैं आने वाले गुरुवार को # हिरोपंती की समीक्षा करूंगा लेकिन मैं क्रैप फिल्म नहीं देखूंगा # कोचादाइयां", रजनीकांत के प्रशंसकों के गर्म उत्तर का सामना करना पड़ा। उसे 9 दिसंबर 2018 को एलजीबीटी समुदाय के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के लिए पुलिस द्वारा संसाधित किया गया था।

Vivo के इस स्मार्टफोन में मिल रहे है खास फीचर्स, जानिए क्या है इसकी कीमत

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ईयर एंडिंग सेल, यहाँ मिल रहे है शानदार ऑफर

Google पायलट बेहद ही है खास सुविधा, जानिए इसके बारें में क्या है महत्वपूर्ण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -