आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहा है कॉमेडी का ये बादशाह
आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहा है कॉमेडी का ये बादशाह
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाले कॉमेडियन और मशहूर अभिनेता कृष्णा अभिषेक आज अपना जन्मदिन मना रहे है, बता दे कि कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 मुंबई में हुआ. कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी वह टीवी के कई शोज में नजर आई उन्हें अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है. इसके बाद कृष्ण को फिल्मों में काम करने के मौका मिला.

उन्होंने फिल्म हम तुम और मदर, और पप्पू पास हो गया, जहाँ जाएगा हमें पाएगा, मिस्टर मनी, क्या कुल हैं हम 3, बोल बच्चन जैसे फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन उन्हें सबसे अधिक पहचान रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'एंटर्टेंमेंट' के जरिये मिली. इस फिल्म में कृष्ण ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर बेहतरीन कॉमेडी की और उन्हें एक ख़ास पहचान मिली.

वहीं टीवी दुनिया में कृष्णा ने कभी कभी प्यार कभी कभी यार, कहानी कॉमेडी सर्कस की, एंटर्टेंमेंट के लिए कुछ भी करेगा, कॉमेडी सर्कस, कांमेडी नाईटस बचाओ, जैसे कई शोज में काम किया है. बता दे कि कृष्णा ने टीवी और फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री कश्मीरा शाह से शादी की है. दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी, वे फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे. कश्मीरा पहले से ही शादीशुदा थी उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी. ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक देने के बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली. गौरतलब है कि कृष्णा सुपरस्टार गोविंदा के भांजे है.

ये भी पढ़े

कभी टीवी पर एंट्री लेने से डरते थे सलमान खान, हो जाती थी ऐसी हालात

अनुष्का को वैज्ञानिक बनाने के लिए 'नासा' पहुंचे शाहरुख़ खान

ट्रोलर ने विकास गुप्ता की भतीजी पर किया आपत्तिजनक कमेंट, तो सुना दी अनाप-शनाप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -