खूबसूरत दिखने के लिए कोएना मित्रा ने करवा ली थी नाक की सर्जरी, लेकिन हो गया था बुरा हाल
खूबसूरत दिखने के लिए कोएना मित्रा ने करवा ली थी नाक की सर्जरी, लेकिन हो गया था बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री का जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था। कोएना  के करियर की बात की जाए तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर का आरंभ किया था। जिसके उपरांत कोएना को कई विज्ञापनों में देखा गया जिसमें ज्वैलरी और ब्यूटी उत्पाद जैसे कई एड करते हुए देख गयाा। वर्ष 2004 में मूवी मुसाफिर से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में प्रवेश किया। हिंदी के अतिरिक्त तमिल और बंगाली मूवीज में भी उन्होंने कार्य किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोएना मित्रा तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवा ली थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर बुरी तरह से प्रभावित हो गया। दरअसल कोएना  (Koena) अपने चेहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं और अधिक खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी  की मदद ली और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही प्रभाव हुआ। जिसके कारण से उनके करियर पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ा।

हम बता दें कि एक समय पर कोएना मित्रा कई मूवीज में एक्टिंग के अतिरिक्त आइटम सांग्स भी कर रही थीं, वहीं बाद में मूवी के निर्देशक उन्हें अपनी मूवीज में लेने से कतराने लगे थे। जिसके चलते उनके पास कार्य की भारी कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ मूवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना-जाना भी छोड़ दिया। खराब सर्जरी के कारण से उनकी हड्डियां फूल गई थीं। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में कोएना ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक समय के उपरांत उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना-जाना शुरु कर दिया था। कोएना जहां हिंदी मूवी से सालों से दूर हैं वहीं साल 2015 में वो एक बंगाली फिल्म में नजर आईं।

सेट पर मुंह के बल गिरीं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

धूम 4 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण

कुली नंबर 1 के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -