B'day Special : ‘आ रा रा रा’ 58 साल की हो गई जॉनी लीवर की पत्नी!!
B'day Special : ‘आ रा रा रा’ 58 साल की हो गई जॉनी लीवर की पत्नी!!
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से चार चाँद लगा चुकीं केतकी दवे अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन छोटे पर्दे पर वह आज भी अपने जलवे बिखेर रहीं हैं. केतकी दवे का जन्म 13 अगस्त 1960, मुंबई में हुआ था और आज वह अपना 58वां जन्मदिन मना रहीं हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'हसरतें' से की थी इस शो में उन्होंने मानसी का किरदार निभाया था. इस शो के बाद उन्हें आप सभी ने कई शोज में देखा होगा, जैसे - ये दिल क्या करे, सास भी कभी बहु थी, नच बलिये सीजन 2, बिग बॉस 2, बहनें, राम मिलाए जोड़ी, पवित्र रिश्ता, आज की हाउसवाइफ, टीवी बीवी और मैं आदि.

B'day Spl : 103 डिग्री बुखार में थीं श्रीदेवी फिर भी बारिश में की थी शूटिंग

इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. इन दिनों केतकी कुछ नए रिश्ते टीवी शो में नजर आ रहीं हैं. केतकी अक्सर ही सिम्पल और संस्कारी अंदाज में नजर आईं हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस हैं. केतकी को अधिकतर लोग बॉलीवुड के कॉमेडी स्टार जॉनी लीवर की पत्नी के रूप में जानते हैं. केतकी को आप सभी ने फिल्म 'आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया' फिल्म में जॉनी लीवर की पत्नी के किरदार में देखा होगा, जहाँ उनके द्वारा बोला गया ‘आ रा रा रा’ डायलॉग खूब मशहूर हुआ था.

सैफ की दूसरी पत्नी से ज्यादा हॉट हैं उनकी पहली पत्नी की बेटी

केतकी अब केवल टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और वह आज भी पहले की तरह ही बहुत अच्छी एक्टर हैं. आपको बता दें कि केतकी ने अभिनेता रसिक दवे से शादी की है और उनकी एक बेटी है जिसका नाम रिद्धि दवे है. रिद्धि अपनी माँ की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. फिलहाल केतकी को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार

B'day Spl : इलाज के दौरान डॉक्टर के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्री

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -