कार्तिक राजा पर जानें उनके बारें में कुछ खास बातें
कार्तिक राजा पर जानें उनके बारें में कुछ खास बातें
Share:

कार्तिक राजा प्रसिद्ध संगीतकार उस्ताद इलियाराजा के बेटे हैं, और उन्होंने कई फिल्मों के लिए संगीत दिया है। कार्तिक राजा ने अपने करियर की शुरुआत एक फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर और एक या दो गाने गाकर की थी। बाद में, उन्होंने एक फिल्म के लिए पूर्ण संगीतमय काम करने के लिए धर्मांतरण किया और कई हिट गाने दिए। कार्तिक राजा तमिल सिनेमा में कम आंकने वाले संगीतकारों में से एक हैं, और वह सुखद संगीत देने में सर्वश्रेष्ठ हैं। कार्तिक राजा जैसे-जैसे आज एक साल के हो रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाओं की बरसात हो रही है। आइए एक नजर डालते हैं प्रतिभाशाली संगीतकार के पांच सर्वश्रेष्ठ फिल्म सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर संगीत पर

01 'उज़ैप्पली': कार्तिक राजा ने पी वासु द्वारा निर्देशित सुपरस्टार रजनीकांत की 'उज़ैप्पली' के लिए पृष्ठभूमि संगीत दिया। कार्तिक राजा ने बड़े पर्दे पर रजनीकांत के करिश्मे से मेल खाते दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है और इसने फिल्म के लिए भी अच्छा काम किया है।

02 -'अमैधी पड़ाई': कार्तिक राजा ने राजनीतिक व्यंग्य फिल्म 'अमैधि पदई' के लिए पृष्ठभूमि संगीत दिया है। कार्तिक राजा ने अलग-अलग भावनाओं के लिए अलग-अलग तरह का संगीत दिया है जो फिल्म की तारीफ करता है।

03 'पुधिया गीत': इस बार फिल्म के गाने कार्तिक राजा के छोटे भाई युवान शंकर राजा ने कंपोज किए थे। भाइयों ने मिलकर फिल्म में पक्का संगीत दिया है, और इसे प्रशंसकों ने खूब पसंद किया।

04 'अरनमनई' पिता और भाई के साथ कई फिल्मों के बाद, कार्तिक राजा ने भारद्वाज के साथ 'अरनमनई' में काम किया और फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया।

05 'ढिल्लुकु धड्डू': कार्तिक राजा को हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ढिल्लू ढुड्डू' के लिए पृष्ठभूमि संगीत के लिए चुना गया है, जिसमें संथानम मुख्य भूमिका में हैं। प्रतिभाशाली संगीतकार ने पहले की अपनी समान शैली की फिल्म की तुलना में ताजा संगीत दिया और प्रशंसकों का ध्यान खींचा।

01 'उज़हाईपाली'

 

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

फेसबुक ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 1 ट्रिलियन डॉलर के पार हुआ मार्केट कैप

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -