अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है करिश्मा तन्ना
अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है करिश्मा तन्ना
Share:

खुबसूरत कलाकारा करिश्मा तन्ना का आज जन्मदिन है. करिश्मा जो की आज भी अपनी मदमस्त अदाओ के कारण सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. करिश्मा का नाम वैसे बॉलीवुड अभिनेता उपेन पटेल के साथ में भी काफी चर्चाओ में रहा लेकिन अफ़सोस उनका ब्रेकअप हो गया. टीवी एक्ट्रैस करिश्मा तन्ना जन्म 21 दिसंबर, 1983 को मुंबई में हुआ. वैसे हमारी यह करिश्मा तन्ना जिनकी फेहरिस्त में बहुत सी सीरियल है जिसमे करिश्मा ने अपने अभिनय की चाप को छोड़ा है.

करिश्मा तन्ना जो की टी.वी. सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से फेमस हुई थी व कई शोज में काम कर चुकी है. करिश्मा हमे 'देश में निकला होगा चांद', 'कहीं तो मिलेगा', 'शरारत', 'बाल वीर', 'विरासत' सहित दूसरे सीरियलों में भी नजर आईं. वे रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं.

उन्होंने साल 2005 में बड़े पर्दे की ओर रुख किया. अभी वैसे करिश्मा हमे सीरियल 'नागार्जुन' में भी अपने एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. करिश्मा फिल्म 'ग्रैंड मस्ती', 'गोलू और पप्पू' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने कन्नड़ फिल्म में भी अभिनय किया है. करिश्मा आए दिन अपने बोल्ड फोटो भी शेयर करते रहती है.

51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'सांड की आंख' बनी ओपनिंग फिल्म बनी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की सेहत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में हुई एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -