टीवी इंडस्ट्री के शाहरुख़ खान हैं करण पटेल, कभी भी जन्मदिन पर नहीं काटते केक

टीवी के कई बेहतरीन शोज में बेहतरीन अभिनय करने वाले करण पटेल का आज जन्मदिन है। आज करण पटेल अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण पटेल ने अपने करियर में कई हिट शोज किये हैं जो आपने देखी ही होंगे। इस लिस्ट में ये है मोहब्बतें सबसे खास है। करण को टीवी का शाहरुख खान भी कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह, किंग खान यानी शाहरुख (Shah Rukh Khan) के जबरा फैन हैं।

आप सभी को बता दें कि करण ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर शो ‘कहानी घर घर की’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘कस्तूरी’ से मिली। इस शो में रॉकस्टार रॉबी सब्बरवाल के किरदार को निभाकर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि हर साल करण अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटते। जब उनसे इसके पीछे की वजह पूछी जाती है तो वह हमेशा यही जवाब देते हैं कि यह उनकी मन्नत है। वैसे अब तक उन्होंने इस मन्नत के बारे में खुलकर बात नहीं की है।

करण मल्टीटैलेंटेड एक्टर हैं। वह एक्टिंग से लेकर डांस तक, रोमांस से लेकर होस्टिंग, होस्टिंग से लेकर खतरों के स्टंट्स तक अपने टैलेंट से लोगों को मदहोश कर चुके हैं। वहीं उनके रोमांटिक और अकड़ू रमन यानी की रमन भल्ला का किरदार लोगों ने काफी पसंद किया। आपको बता दें कि 2015 में करण ने अंकिता भार्गव संग शादी की और आज दोनों की एक प्यारी बेटी भी है। फ़िलहाल करण किसी शो में नहीं दिख रहे हैं।

तालिबान ने महिलाओं को नाटकों में अभिनय करने से मना किया

शुरू हुई संजय गगनानी की शादी की रस्मे

'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -