अपने विवादित बयान के चलते कभी ट्रोल तो कभी चर्चाओं का पात्र बन जाती है कंगना रनौत
अपने विवादित बयान के चलते कभी ट्रोल तो कभी चर्चाओं का पात्र बन जाती है कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी बड़ी हस्तियां है जिनके बारें में हमेशा ही और आमतौर कर चर्चाएं होती रहती है, लेकिन कंगना रनौत वो अभिनेत्री है जो हमेशा ही अपने विवादित बयान और कड़क स्वाभाव  के चलते चर्चाओं का पात्र बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। वहीं कंगना आज भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के चलते लाखों फैंस की धड़कन भी है। हम बता दें की कंगना आज यानी 23 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही है। 

वैसे तो कंगना के बारें में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की वह बहुत ही कड़क स्वाभाव की अभिनेत्री है। उन्होंने कई बार अपने बयान के चलते लोगों पर निशाना साधा है, तो कभी वह खुद भी ट्रोलर्स का शिकार भी हो जाती है। फिर वह चाहे फिल्म इंडस्ट्रीस को लेकर दिया गया बयान हो, या फिर किसी नेता या फिर राजनितिक क्षेत्र से जुड़ा ही क्यों न हो। बीते कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बीते वर्ष 9 सितम्बर 2020 के दिन BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी। लेकिन हम बता दें कि जिसके बाद BMC की और से एक बयान भी जारी किया गया था कि कंगना ने अवैध रूप से अपने ऑफिस का निर्माण करवाया है। जिसके चलते BMC ने कंगना को नोटिस भी भेजा था, और इस बात के जवाब देने के लिए एक दिन का समय भी दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब कंगना का कोई भी जवाब नहीं मिला तो BMC ने उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। वहीं कंगना के वकील का कहना है कि सबकुछ परमिशन के अनुसार बना है और हमने बीएमसी को जवाब भेज दिया था। 

इतना ही नहीं हाल ही में कंगना ने एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियां बटौरी, जी हां वैसे तो यह बात महिलाओं के पहनावे को लेकर उत्तराखंड के सीएम के द्वारा बोली गई थी, जिसमे कंगना ने भी अपने हाथ साफ़ कर लिए। दरअसल जिसके बाद ही कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुई नज़र आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं के लिए फैशन टिप्स भी दिए हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा, 'अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन तस्वीरों में है। इससे आपका स्टाइल झलके न कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है। हालांकि, आजकल अधिकतर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं। उनकी इस पोस्ट के लिए उनके कई लोगों ने ट्रोल किया तो कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया।  वहीं यदि उनके क़्वोर्क फ्रंट की बात की जाए तो कंगना जल्द ही तेजस, और थलाइवी जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली है। 

महाराष्ट्र में 100 करोड़ की चिट्ठी पर घमासान, शरद पवार ने फिर किया 'देशमुख' का बचाव

म्यांमार में तख्तापलट के बाद भागकर भारत आए 300 शरणार्थी, 150 पुलिस के जवान भी शामिल

निहंग सिखों ने काट डाली थाना प्रभारी की कलाई, SI भी घायल, एनकाउंटर में दोनों आरोपी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -