2 बेटियां होने के बाद भी की थी कमल हासन ने दो शादियां
2 बेटियां होने के बाद भी की थी कमल हासन ने दो शादियां
Share:

साऊथ के सुपरस्टार कमल हासन का आज जन्मदिन है. कमल का जन्म 07 नवंबर 1954 को तमिलनाडु के परमकुडी में हुआ था. अपने पिता की इच्छा के अनुसार अभिनेता बने कमल हासन ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की. इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को काफी सराहना मिली साथ ही उन्हें इसके लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.

कमल हासन ने अपने करियर में कई हिंदी फिल्मे की जो सुपरहिट रही. लेकिन शुरुआत में निर्देशकों ने उनकी अभिनय की शैली पर सवाल उठाते हुए यह तक कह दिया कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती. लेकिन अपने बेमिशाल अभिनय से उनकी बात को गलत साबित करते हुए अपने आप को एक सुपरस्टार के तौर पर स्थापित किया.

कमल हासन ने अपने करियर में गिरफ्तार, सागर, है राम, राज तिलक, एक दूजे के लिए, जैसी बेहतरीन हिंदी फिल्मे की. इसके साथ ही वे साऊथ में भी कई सुपरहिट फिल्मे की जिनेम पापनाशं, दसवताराम, उत्तम विलेन आदि शामिल है. अगर परिवार की बात की जाये तो कमल हासन ने अभिनेत्री वाणी गणपति से सन 1978 में शादी की पर 10 साल साथ रहने के बाद कमल और वाणी का 1988 में तलाक हो गया. उसके बाद कमल हासन ने 1988 में ही अभिनेत्री सारिका से शादी कर ली लेकिन ये शादी भी नहीं चली और 2004 में कमल ने सारिका को भी छोड़ दिया. इस समय वे गौतमी तडिमल्ला के साथ रिलेशनशिप में है. आपको बता दे कि कमल हासन की दो बेटियां है. अभिनेत्री श्रुति हासन और अक्षरा हासन. दोनों ही बॉलीवुड में अपने आप को स्थापित कर चुकी है.

इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार

शहनाज गिल का नया गाना हुआ रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ये प्रतिक्रिया

शर्मनाक: भाभी के साथ वोट देने गई 15 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -