सुन्दर होने के बाद भी बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर पाई कायनात अरोरा

By Emmanual Massey
Dec 02 2020 04:04 AM
सुन्दर होने के बाद भी बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर पाई कायनात अरोरा

साउथ इंडस्ट्रीस की जानी मानी एक्ट्रेस  कायनात अरोड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है. लेकिन आज हम उनके बारें में कुछ ऐसी खास बातें आपको बताने वाले जो शायद अब तक आपको नहीं पता होगी. दरअसल कायनात अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं बावजूद इसके उन्हें काम नहीं मिल रहा.

कायनात बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खट्टा-मीठा' और बोल्ड फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आ चुकी हैं. कायनात एक्टिंग में तो कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई लेकिन वो अपनी सुंदरता के जरिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में कायनात ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अपनी फिल्मों के जरिए भले ही कायनात दर्शकों का प्यार ना पा सकी हो लेकिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए वो फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं.

कायनात को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने के शौक था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर अपना रुख किया. कायनात ने कई सारी मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया हैं इसके अलावा वो लक्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं. कायनात ने अपनी कई फिल्मों में सुंदर सीन्स भी दिए हैं बावजूद इसके आज वो काम के लिए दर-दर भटक रही हैं. अब देखना तो ये हैं कि वो किस फिल्म से पर्दे पर वापसी करती हैं.

गर्भावस्था में अनुष्का ने किया शीर्षासन, मदद करते नजर आए पति विराट

कोरोना के नाम पर सलमान ने मांगी 'हाजरी माफी', अब 16 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म, सामने आया पोस्टर