दिव्या भारती की बहन हैं कायनात अरोड़ा, अडल्ट फिल्म में कर चुकीं हैं काम

90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती को कौन नहीं पसंद करता था। उन्होंने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता था और उनकी खूबसूरती से लाखों लोग दीवाने हो गए थे। हालाँकि उनकी छोटी बहन कायनात अरोड़ा भी किसी से कम नहीं। आज कायनात का जन्मदिन है। कायनात अरोड़ा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। कायनात अरोड़ा ने अपने काम से सभी को दीवाना कम बनाया है लेकिन अपने हुस्न के जादू के लिए वह मशहूर हैं।

टीजर के साथ सामने आई 'सैम बहादुर' फिल्म की रिलीज डेट

आज के समय में सोशल मीडिया पर कायनात अरोड़ा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। हर तरफ कायनात के ही चर्चे हैं। आपको बता दें कि कायनात अरोड़ा हूबहू अपनी बहन दिव्या भारती की कॉपी लगती हैं। जी हाँ, हालाँकि लोगों को हमेशा यह कंफ्यूजन रहती है कि क्या कायनात दिव्या की रियल बहन हैं ? हालाँकि हम आपको बता दें कि दिव्या भारती कायनात की कजन सिस्टर थीं।

हालाँकि दोनों बहने एक दूसरे से सगी बहनों की तरह प्यार करती थीं और आज कायनात को दिव्या की जगह रखा जाता है। कायनात अरोड़ा को पहचान साल 2011 में आई फिल्म ग्रैंड मस्ती से मिली। आपको बता दें कि बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कायनात ने पंजाबी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। कायनात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। फिलहाल वह पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

ट्रांसपेरेंट गाउन पर ड्रामेटिक श्रग पहनकर नोरा ने दिखाया सेक्सी अवतार

शाहरुख खान ने पूरी की फिल्म डंकी की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

मुश्किल में फंसे विजय देवरकोंडा, 12 घंटे तक ED ने की पूछताछ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -