70 साल की उम्र में की इस एक्टर ने चौथी शादी
70 साल की उम्र में की इस एक्टर ने चौथी शादी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और महान एक्टर कबीर बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा में रहते थे. वे 16 जनवरी, 1946 को जन्‍मे कबीर अपने रोमांस के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. अपने 70वें जन्‍मदिन पर उन्होंने परवीन दुसांज से चौथी शादी करके सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली थी. शादी समारोह में शामिल हुए बॉलीवुड के "बैडमैन" गुलशन ग्रोवर ने कबीर बेदी को 10 और शादियां करने की शुभकामनाएं दी थीं. पाकिस्तान के लाहौर में जन्मे कबीर बेदी आज अपना 72 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं.

कबीर की हालिया (चौथी) पत्नी परवीन 45 साल की हैं, जो उनकी बेटी पूजा बेदी (49) से भी चार साल छोटी हैं. बात करें इनके रिलेशनशिप की तो शादी से पहले कबीर के साथ 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही थीं. परवीन ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस और मॉडल हैं को कई इवेंट में खुद से 29 साल बड़े अपने पति कबीर बेदी के साथ नजर आती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कबीर बेदी एक्टर आफताब शिवदासानी के साढ़ू भाई हैं. इसी बात को और स्पष्टता से समझा देते हैं, कि कबीर की वाइफ परवीन और आफताब की बीवी निन दोसांज दोनों बहनें हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू कबीर बेदी

बॉलीवुड के हैंडसम मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई

इसलिए अनुपम ने किया महेश भट्ट का धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -