'खड़ा है, खड़ा है' सुनकर फुट-फूटकर रोईं थीं जूही चावला, सलमान करना चाहते थे शादी
'खड़ा है, खड़ा है' सुनकर फुट-फूटकर रोईं थीं जूही चावला, सलमान करना चाहते थे शादी
Share:

अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अदाकारा जूही चावला को आज कौन नहीं जानता। अब भले ही जूही फिल्मों से दूर हो गईं हों लेकिन अपने समय में उन्होंने लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी। सिर्फ आम लड़के ही नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान तक उनके प्यार में पागल थे। जी हाँ, सलामन खान जूही से शादी करना चाहते थे लेकिन यह संभव नहीं हो सका। आप सभी को बता दें कि फिल्मों में आने से पहले जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीता। इस खिताब को जीतने के बाद उनके फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1986 से हुई। उन्होंने फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

इस फिल्म के बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उनके जीवन को बदलने वाली फिल्म रही ‘कयामत से कयामत तक’। जूही चावला के करियर के लिए यह फिल्म टर्निंग पॉइंट साबित हुई। यह फिल्म सुपरहिट हुई और इसी फिल्म के बाद जूही रातोंरात सुपरहिट हो गईं। ‘यस बॉस’, ‘मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी’ और ‘दीवाना मस्ताना’ जैसी कई फिल्मों में काम कर जूही सुपरहिट हो गईं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि साल 1994 में उनकी और अनिल कपूर की फिल्म अंदाज आई थी और इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के बाद जूही चावला फूट-फूटकर रोई थीं। कहा जाता है कि अंदाज फिल्म के गाने खड़ा है खड़ा है के लिरिक्स इतने वल्गर थे कि गाने की शूटिंग के बाद जूही चावला फूट-फूटकर रोई थीं।

जूही की शादी साल 1998 में मशहूर उद्योगपति जय मेहता से हुई और अब उनकी एक बेटी 'जाह्नवी' और एक बेटा' अर्जुन' है। खैर सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत में जूही का हाथ उनके पिता से माँगा था लेकिन उस समय जूही सुपरहिट थीं और उनके पिता ने सलमान को साफ़ मना कर दिया था। सलमान ने खुद इस बारे में बताया था और कहा था- 'शायद वे सही मैच नहीं थे।' खैर आज तक सलमान खान सिंगल हैं।

नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, ED के रडार पर आए 2 और मशहूर सुपरस्टार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -