इस वजह से बूढ़े आदमी की दूसरी पत्नी बनी जूही चावला, पति को कह चुकीं है- 'टाइमपास...'
इस वजह से बूढ़े आदमी की दूसरी पत्नी बनी जूही चावला, पति को कह चुकीं है- 'टाइमपास...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली जूही चावला का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि आज जूही अपना 52वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जूही अपने किरदार के लिए फेमस हुईं हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. आज भी वह लाखो दिलों की रानी हैं और उन्हें लोग पसंद करते हैं. आप जानते ही हैं जूही चावला ने जय मेहता से शादी की है. जी हाँ, जय मेहता और जूही की जोड़ी को अगर देखा जाए तो वह बेमेल नजर आती है क्योंकि दोनों की उम्र में बहुत अंतर् हैं. जय जूही के सामने बेहद बूढ़े नजर आते हैं और जूही आज भी खूबसूरत लगती हैं.

आपको बता दें कि एक बार ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए जूही चावला जय मेहता को 'टाइमपास' भी कह चुकीं हैं लेकिन केवल मजाक में. आपको बता दें कि एक समय था जब जूही टॉप की हीरोइनों में शामिल रही थीं और लोग उनके दीवाने थे. जूही चावला ने 90 के दशक में फिल्मों में खूब धूम मचाई और शाहरुख खान और आमिर खान के साथ उन्हें खूब पसंद किया जाता था. 'डर' जैसी फिल्म ने उनके करियर को एक अलग ही मुकाम दिया था और वह 'हम हैं राही प्यार के' और इश्क जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. वहीं जब जूही ने जय मेहता से शादी का फैसला किया तो उनके प्रशंसक चौंक गए थे और इसकी एक वजह जूही से जय की दूसरी शादी होना भी है.

जी दरअसल जय पहले से शादीशुदा थे उन्होंने सुजाता बिरला से शादी की थी लेकिन दोनों 1990 में अलग हो गए थे. वहीं 1995 में जूही ने जय से शादी की तब उनका करियर अपने पीक पर था और शादी के बाद भी लगातार जूही ने शानदार फिल्में दी हैं. वहीं जूही अब दो बच्चो की माँ हैं और फिल्मों से दूर हैं.

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर रिलीज, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सलमान खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, फिल्म दबंग 3 में डायलॉग बोलने का सुनहरा मौका

सलमान ख़ान को टक्कर देने के लिए रणदीप हुड्डा कर रहे कड़ी मेहनत, पैरो पर उठाया भारी वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -