B'Day Special : 'बेहद' की माया और 'बेपनाह' की ज़ोया को जन्मदिन की बधाई

May 30 2018 12:00 AM
B'Day Special : 'बेहद' की माया और 'बेपनाह' की ज़ोया को जन्मदिन की बधाई

टीवी शो 'बेहद' से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरनें वाली टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं और इस शो में वह जोया के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्हें खूब पसन्द भी किया जा रहा है.

अपने किरदार कि वजह से जेनिफर सभी के दिलों पर राज करती हैं. जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म राजा को रानी से प्यार हो गया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और उसके बाद वह नजर आई फिल्म कुछ ना कहो में. जेनिफर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी शो Kkusum से की थी और इस शो की वजह से वह सिमरन के किरदार से पॉपुलर हुई. उसके बाद वह कई शोज़ में नजर आई जैसे - कोई दिल में है, शका लका बूम बूम, कृतिका, कसौटी ज़िंदगी की, देख इंडिया देख, कहीं तो होगा वो, परफेक्ट ब्राइड, दिल मिल गए आदि.

शो दिल मिल गए के दौरान जेनिफर को अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर से प्यार हो गया और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. करण और जेनिफर का रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका और दोनों ने तलाक ले लिया. आपको बता दें कि जेनिफर करण की दूसरी पत्नी बनी थी. करण से तलाक के बाद जेनिफर ने कई टीवी शो में फिर से वापसी की और काम किया जिनमे 'सरस्वतीचंद्र' काफी फेमस हुआ.

इस शो में उन्होंने कुमुद का किरदार निभाया जो दर्शको को काफी पसंद आया. उसके बाद वह टीवी शो बेहद में नजर आई जहाँ दर्शकों ने कुमुद को टीवी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बना दिया. अब इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं जहाँ उनका नाम उनके को-स्टार सेहबान अज़ीम के साथ जुड़ चुका हैं. फिलहाल जेनिफर को हम सभी की तरफ से जन्मदिन की बधाई.

'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

करण की दूसरी पत्नी ने शेयर की कुछ ऐसी तस्वीरें