एक बेटी के पिता है जस्सी गिल, अपनी आवाज ही नहीं अभिनय से भी जीता लोगों का दिल
एक बेटी के पिता है जस्सी गिल, अपनी आवाज ही नहीं अभिनय से भी जीता लोगों का दिल
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल को आज कौन नहीं जानता। जस्सी ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और उनकी आवाज ही नहीं बल्कि उनका अभिनय भी बेहतरीन रहा है। जस्सी हर साल 26 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं और इस साल वह 33 साल के हो गए हैं। आप सभी को शायद ही पता होगा कि जस्सी गिल का पूरा नाम है जसदीप सिंह गिल। हालाँकि प्यार से लोग उन्हें जस्सी बुलाया करते थे और इसी वजह से यह उनका नाम हो गया। आपको बता दें कि जस्सी का जन्म पंजाब के लुधियाना के जंदैल में हुआ था और बचपन से ही उन्हें म्यूजिक का शौक था।

इसी के चलते साल 2013 में उन्होंने अपना गाना 'लैंसर' रिलीज किया जो सुपरहिट रहा। इस गाने के बाद उन्होंने 'बापू जमींदार', 'लादेन', 'गबरू' और 'नखरे' जैसे कई सुपरहिट गाने दिए जो आज तक लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। जस्सी केवल पंजाबी जगत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिख चुके हैं। जस्सी ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर वो कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आए। दोनों फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।

अगर हम जस्सी गिल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो जस्सी गिल शादीशुदा हैं। जी हाँ और उनकी पत्नी का नाम रुपिंदर कौर है। रुपिंदर और जस्सी एक साथ एक कॉलेज में थे और वहीं से दोनों का अफेयर शुरू हुआ। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। वहीं जस्सी की एक बेटी भी है और जस्सी और रुपिंदर की बेटी का नाम रूजस है जो दोनों के नाम से मिलकर बना है। फिलहाल जस्सी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

'साजिश के तहत कांग्रेस को तोड़ रहे प्रशांत किशोर..', अधीर रंजन ने ममता पर साधा निशाना

नाना पाटेकर से लेकर प्रेम चोपड़ा तक इन दिग्गजों को मिला ‘मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’

नुसरत जहां के आरोपों पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, बोले- अब भी करता हूं प्यार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -