कभी टीवी रिपोर्टर थीं जैकलिन फर्नांडीज, भारत आते ही चमक गई किस्मत
कभी टीवी रिपोर्टर थीं जैकलिन फर्नांडीज, भारत आते ही चमक गई किस्मत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था। उन्हें बॉलीवुड की बहुत ही दमदार अदाकारा कहा जाता है और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीता है। साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं और उसी के बाद से लोग उनके दीवाने हो गए थे। जैकलीन ने बॉलीवुड में साल 2009 में कदम रखा था लेकिन उससे पहले जैकलीन ने बहुत स्ट्रगल किया था।

अदाकारा ने केवल 14 साल की उम्र में एक कार्यक्रम को होस्ट किया था और एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं और सोचती थीं कि किसी दिन वो मूवी स्टार होंगी। इसी के साथ उन्होंने बताया था कि फिल्मों में आने की रुचि के कारण ही उन्होंने जॉन स्कूल ऑफ एक्टिंग में कुछ समय तक ट्रेनिंग भी ली। जैकलीन ने श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर काम किया था और उसी के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। कहा जाता है साल 2009 में एक मॉडलिंग असाइनमेंट के सिलसिले में जैकलीन भारत आईं थी और यहां पहुंचने पर उन्होंने निर्देशक सुजॉय घोष की फैंटेसी ड्रामा 'अलादीन' के लिए ऑडिशन दिया। उन्हें नहीं लगता था उनका चयन होगा लेकिन उनका चयन हो गया और यही उनकी पहली फिल्म रही।

इस फिल्म में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका थी। हालाँकि फिल्म सुपरहिट नहीं रही। वैसे इस फिल्म के जैकलीन 'मर्डर 2' में नजर आई जो हिट रही। उसके बाद जैकलीन ने 'हाउसफुल 2' और 'रेस 3' में काम किया जो बेहतरीन फ़िल्में रहीं। इन फिल्मों के अलावा जैकलीन 2014 में फिल्म 'किक' में नजर आईं और किक के बाद उन्होंने और भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर नाम कमाया। आज जैकलीन को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

पीएम मोदी ने लॉन्च की उज्जवला 2.0, बोले- अब मेरे श्रमिक साथियों को एड्रेस के प्रमाण के लिए...

लगातार छेड़छाड़ से थी परेशान, 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

सामने आया 'बचपन का प्यार' गाने का टीजर, 11 अगस्त को रिलीज होगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -