अपने फिटनेस कोच को डेट कर रहीं हैं आइरा खान, बनना चाहती हैं निर्देशक

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान का आज जन्मदिन है। आइरा खान आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आइरा खान ने अब तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अपनी नयी-नयी तस्वीरों और अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। आइरा खान इन दिनों अपने फिटनेस कोच को डेट कर रहीं हैं। यह वही फिटनेस कोच हैं जिन्होंने आमिर खान, आइरा खान और सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दी है।

वैसे आइरा की बात करें तो उनकी रुचि निर्देशन के क्षेत्र में हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बताया था। जी दरअसल वह डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकीं थीं। वहीँ इसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स की सलाह ली थी। वैसे आइरा खान का असली नाम आआइरा खान है। उन्होंने बीते समय में वीडियो के जरिए यह साफ किया था कि आइरा उनका नाम नहीं है। उन्होंने बताया था कि उनका नाम आइरा नहीं बल्कि आआइरा (eye-ra) है।

वैसे आइरा ने साल 2019 में यूरिपेडस मेडिया नाटक से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। उनके फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं हालाँकि अब तक आइरा ने कुछ कन्फर्म नहीं किया है कि वह कब तक फिल्मों में आने वाली हैं। आइरा खान अपने पिता के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और उनके कपड़े भी कभी-कभी उन्हें चर्चाओं में ले आते हैं। वैसे फिलहाल आइरा खान क हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अफगानिस्तान के हालात पर चर्चा के लिए बुलाई बैठक

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी रितेश देशमुख की नयी फिल्म 'प्लान ए प्लान बी'

'जो मुहम्मद ने 7वीं शताब्दी में किया था, वही तालिबान 21वीं शताब्दी में कर रहा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -