कभी पाकिस्तानी एक्ट्रेस तो कभी खुद से 14 साल छोटी शेफ के साथ रह चुका है इम्तियाज अली का अफेयर

रॉकस्टार, जब वी मेट, हाइवे और जब हैरी मेट सेजल जैसी मूवी निर्देशित कर चुके इम्तियाज अली का जन्म16 जून को हुआ था। जी हां इस बार यानी आज इम्तियाज 49 वर्ष के हो जाएंगे। इम्तियाज बिहार के दरभंगा के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बॉलीवुड में लीक से हट कर हिट मूवी देने वाले इम्तियाज के बारे में आइए जानें कुछ दिलचस्प बातें-

बॉलीवुड में 'जब वी मेट' और 'रॉकस्टार' जैसी मूवी से अपनी छाप छोड़ चुके इम्तियाज अली हाल ही में अपने अफेयर की वजह से बहुत ही चर्चा में हैं। इम्तियाज मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन-6 की कंटेस्टेंट सारा टोड के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रह चुके है। सारा इम्तियाज से 14 वर्ष छोटी हैं और एक बच्चे की मां हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इम्तियाज और सारा दोनों की पहले भी शादी हो चुकी है। सारा की शादी पहले दविंदर गारचा से हुई थी और उनका 10 वर्ष का एक बेटा भी है। इम्तियाज भी प्रीति अली से शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इम्तियाज अली ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल्स 'नैनान्द कुरुक्षेत्र' और 'इम्तेहान' के डायरेक्शन से की थी। इम्तियाज अली की डायरेक्टर के तौर पर पहली 'सोचा ना था' थी लेकिन अभय देओल और सोहा अली खान स्टारर यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास हिट नहीं हो पाई थी। इम्तियाज अली एवरग्रीन एक्टर दिलीप कुमार के बहुत बड़े फैन हैं और इम्तियाज के अनुसार 'दिलीप कुमार ऐसे अभिनेता हैं जिनके द्वारा सिर्फ देखे जाने पर ही कोई भी अभिनेत्री कांप सकती है'।

इतना ही नहीं इम्तियाज पाकिस्तानी अभिनेत्री इमान अली के साथ रिलेशनशिप में थे और 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया था। जिससे पहले इम्तियाज का अपनी पत्नी से 2012 में तलाक हो गया था। साथ ही यह भी बता दें कि इम्तियाज की अंतिम मूवी 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई थी। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ये फिल्म भी पूरी तरह से फ्लॉप रही। मूवी 'रॉकस्टार' की रिलीज से पहले इम्तियाज ने नरगिस फाखरी को पब्लिक में ना दिखने की हिदायत दी थी क्योंकि नरगिस बॉलीवुड के लिए नया चेहरा थीं लेकिन रणबीर और नरगिस के बार-बार पब्लिक में जाने के कारण से ये सरप्राईज फीका रह गया।

रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बोला था फ्लर्ट के केस में रणबीर डिजास्टर हैं। इम्तियाज ने यह भी बोला था कि रणबीर फ्लर्ट करने का प्रयास जरूर करते हैं लेकिन वह इतना नर्वस हो जाते हैं कि सारा खेल ही बिगड़ जाता है।
 

कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज का आईपीओ कल से होगा शुरू

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

वेदांता ने अपने कार्यबल के लिए कोविड राहत उपायों को और भी बढ़ाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -