कभी कॉल सेंटर में काम करती थीं हिना खान, बनने वाली थीं एयर हॉस्टेस
कभी कॉल सेंटर में काम करती थीं हिना खान, बनने वाली थीं एयर हॉस्टेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली हिना खान का आज जन्मदिन है। आज हिना अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हिना ने अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया है और आज उनकी फैन फॉलोविंग लाखों में है। हिना का जन्म एक सामान्य परिवार में हुआ था और वह श्रीनगर में रहती थीं। हिना के एक भाई हैं जिनका नाम आमिर है और दोनों ही पढ़ाई के लिए दिल्ली आए थे। यहाँ हिना ने गुरुग्राम के एक इंस्टीट्यूट से MBA किया। उस दौरान हिना ने भाई और अपनी पढ़ाई का खर्च खुद उठाया।

वह कॉलेज के बाद कॉल सेंटर में जॉब करती थी, और उसी से मिलने वाली सैलरी से वह दोनों की फीस भरती थीं। हिना एयर हॉस्टेस की ट्रेनिंग भी ले चुकी है और कोर्स कम्पलीट होने के बाद हिना को मलेशिया में काम करने का ऑफर भी मिला था हालाँकि वह अपने घर से दूर नहीं जाना चाहती थी, इस वजह से उन्होंने मना कर दिया। हिना ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस पर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की और इस शो के बाद वह मशहूर हो गईं। इस शो के लिए ऑडिशन देने वह अपने दोस्त के कहने पर गईं थीं और उन्होंने कोई तयारी नहीं की थी हिना ने 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था और इस शो के बाद तो उनका करियर ऊंचाइयों पर पहुँच गया।

वह कोमोलिका के नाम से भी मशहूर हैं और उन्होंने अपने अंदाज से लाखों दिलों को जीता है। खतरों के खिलाडी में भी हिना ने अपना दम दिखाया था और इस शो के बाद उन्होंने कहा था वह निडर हो गईं। अब हिना अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं।

जूनियर ISSF वर्ल्ड चैंपियनशिप: मनु भाकर ने जीता गोल्ड, 16 वर्षीय इशा सिंह को मिला सिल्वर मेडल

'पंजाब विकास पार्टी' बनाएँगे कैप्टन अमरिंदर, ये होगा पार्टी का प्रमुख लक्ष्य

2 दिन में तीसरे दिग्गज ने किया हॉकी से संन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -