हिना खान ने की जमकर पार्टी-शार्टी....
हिना खान ने की जमकर पार्टी-शार्टी....
Share:

टेलीविजन की आदर्श बहू, बेटी और मां रही हिना खान ने फिक्शन शो के बाद रियलिटी शो में कदम रखा और यहां भी अपना परचम लहरा दिया. 'खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन' के फाइनल तक पहुंचने के बाद अब वे सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस में दाखिल हो रही हैं. आज हिना खान का जन्मदिन भी है. वैसे भी देखा जाए तो छोटे परदे की अक्षरा के नाम से जानी जाती एक्ट्रेस हिना खान का काफी बोल्ड अंदाज़ तो सभी ने खतरों के खिलाड़ी इन स्पेन में देख ही लिया होगा. बिग बॉस के घर में कदम रखने के अगले दिन ही उनका जन्मदिन है.

यानी 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन है. इस मौके पर वे बिग बॉस के घर में होंगी. इसे देखते हुए उन्होंने अपना बर्थडे पहले ही सेलिब्रेट पहले कर लिया है. उन्होंने कहा कि काश कि मेरा बर्थडे कुछ दिन बाद आता या फिर बिग बॉस-11 कुछ दिन बाद ही शुरू होता. खैर कोई बात नहीं, मैंने अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ पहले ही इस खास मौके का जश्न मना लिया है.

हिना खान जो कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाडी के कारण भी काफी सुर्खियों मे रह चुकी है इससे पहले भी वह सोशलमीडिया साइट्स पर अपने फोटोज शेयर करते ही रहती है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -