मशहूर गायक हिमेश रेशमिया के  जन्मदिन के अवसर पर वायरल हो रही यह तस्वीर
मशहूर गायक हिमेश रेशमिया के जन्मदिन के अवसर पर वायरल हो रही यह तस्वीर
Share:

सुपरस्टार सिंगर 2 के जज हिमेश रेशमिया ने एक गायक, अभिनेता और संगीत निर्देशक के रूप में अपने 20 से अधिक वर्षों के करियर में कुछ सबसे पसंदीदा गीतों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। वह न केवल फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं बल्कि अब टीवी पर भी एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। हाल ही में हिमेश की दिग्गज सिंगर अलका याग्निक के साथ एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। जैसा कि उसने किया, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि गायक ने परिवर्तन किया है।

दिग्गज सिंगर अलका याग्निक के साथ हिमेश की ये पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है. इसने सभी को चौंका दिया है । इसके अलावा, कई लोगों ने सुझाव दिया है कि उनकी मुस्कान, शैली और समग्र आभा के साथ ऐसा लगता है कि गायक उल्टा बूढ़ा हो रहा है।

हिमेश ने अपने करियर की शुरुआत 1998 की शुरुआत में की थी, लेकिन 2000 के दशक की शुरुआत में प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने सलमान खान की लोकप्रिय फिल्म तेरे नाम के लिए गाने तैयार किए। गायक-संगीतकार अब दो दशकों से अधिक समय से उद्योग का हिस्सा हैं और उनका परिवर्तन न केवल उनकी शारीरिक उपस्थिति के बारे में है, बल्कि उद्योग में भी प्रमुखता है।

हिमेश ने 2005 में इमरान हाशमी की आशिक बनाया आपने के साथ पार्श्व गायन शुरू किया। यह केवल गीत ही नहीं बल्कि रूप-रंग के मामले में भी हमेशा टोपी वाले गायक के रूप में जाने जाते हैं। हालांकि यह अभी भी उनकी पेटेंट शैली है, अंतर काफी स्पष्ट है।

इंडियन आइडल जज सिर्फ एक गायक या संगीत निर्देशक-संगीतकार नहीं हैं; उन्होंने अभिनय भी किया है। हिमेश ने लगभग दस बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, पांच फिल्मों का निर्माण और लेखन किया है, और अब भारतीय टेलीविजन पर अपना आकर्षण फैला रहे हैं। गायक अब तक लगभग बारह रियलिटी सिंगिंग शो का हिस्सा रहा है।

तस्वीर यह सब कहती है और यह भी करती है। कड़ी मेहनत सफलता का एक निश्चित तरीका है और हिमेश ने इसे निश्चित रूप से साबित किया है। एक गोल-मटोल व्यक्ति से लेकर अब एक तेजतर्रार व्यक्ति होने तक, उन्होंने अपनी काया, शैली, रूप, समग्र व्यक्तित्व और क्या नहीं पर काम किया है। अब अपने 40 के दशक के अंत में, गायक पहले से कहीं ज्यादा छोटा दिखता है।

वैसे हिमेश को हमेशा से ही अपने हेयरस्टाइल के साथ खेलना पसंद रहा है। सिल्की लॉन्ग से लेकर कटे हुए और रंगीन तक उन्होंने तरह-तरह के हेयर स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। और हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि वह निश्चित रूप से वर्तमान का सामना कर रहा है।

वह बलवान और लोकप्रिय है, और इसमें कोई संदेह नहीं है। हिमेश को आज जज, सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर-कंपोजर के तौर पर पसंद किया जाता है। वह एक फिटनेस उत्साही हैं और अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें साझा करते हैं।

न केवल उनके गायन के कारण, बल्कि उनकी बुद्धि और शैली की भावना के कारण भी उनका देश भर में बहुत बड़ा प्रशंसक है। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे विनम्र प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और गायकों के साथ काम किया है।

बड़ी खबर: नहीं रहे 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हुआ निधन

The Gray Man प्रीमियर पर धनुष ने बेटों के साथ मारी जबरदस्त एंट्री

गुड लक जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ : जान्हवी कपूर की भूमिका को मिल रही सराहना

राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के बारे में लिखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -