हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था अपना करियर, आज बनी महान स्टार

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था अपना करियर, आज बनी महान स्टार

टॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं है. अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जिनका जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ. अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के बारे में बता दे की हंसिका ने बॉलीवुड में बचपन से ही काम किया था. वह पहली बार ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में नज़र आई थी. जिसके बाद उन्होंने कई बड़ी बॉलीवुड और टॉलीवुड की फिल्म की है.

सभी जानते स्टार्स हमेशा अलग करने की चाह रहती है. एक दौर था जब हंसिका मोटवानी का छोटे पर्दे पर राज हुआ करता था. उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में ही छोटे पर्दे की दुनिया में अपना नाम बना लिया था. बहरहाल, उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है.  गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद हंसिका ने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों और बॉलीवुड फ़िल्मों में भी अपनी किस्मत आज़माई.

बॉलीवुड में भले ही हंसिका मोटवानी ज्यादा सफल नहीं रहीं लेकिन, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में हंसिका को खूब ख्याति मिली. टीवी पर हंसिका ने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा', 'देस में निकला होगा चांद' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे धारावाहिकों में काम किया है. इन प्रोग्राम्स के लिए हंसिका ने खूब सराहना भी बटोरी. अब वह बॉलीवुड की फिल्मो के साथ साथ टॉलीवुड की फिल्मो में भी खासा सक्रिय है.  

गायिका सुनीता के नाम से ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा