इस मशहूर एक्टर का बेटे की वजह से हुआ था तलाक
Share:

बॉलीवुड में 'विलेन' के किरदार से फेमस हुए मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज के दिन 21 सितंबर,1955 को पंजाबी फैमिली में नई दिल्ली में जन्म हुआ। बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक था। गुलशन ग्रोवर इंडस्ट्री में जाने - माने एक्टर हैं। 1980 में उन्होंने फिल्म हम पांच से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस मूवी में उनका महावीर का किरदार था। वहीं देखा जाए तो गुलशन की फैमिली मीडिया से अक्सर दूर ही रही है। 

फिल्म रिव्यू - मंटो की ज़िन्दगी को करीब से जानने का मौका

गुलशनग्रोवर  ने फिलोमिना से 1998 में शादी की थी लेकिन यह शादी महज 3 साल ही चली और 2001 में इनका तलाक हो गया था। दोनों का एक बेटा भी है संजय ग्रोवर। तलाक के बाद से बेटा संजय गुलशन की कस्टडी में हैं। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद गुलशन ने उसी साल दूसरी शादी भी कर ली। उनकी दूसरी शादी कशिश से हुई लेकिन यह शादी भी नहीं चली। बल्कि यह शादी तो 10 महीने बाद ही टूट गई थी। इसका मुख्य कारण था गुलशन का बेटा संजय। जी हां कशिश की बेटा संजय से ट्यूनिंग अच्छी नहीं थी, जिस कारण गुलशन और कशिश के बीच झगड़ें होते रहते थे। अंतत: तलाक लेना पड़ा। गुलशन और कशिश की कोई संतान नहीं हैं। 

मूवी रिव्यू - आखिरी तक दर्शकों के दिमाग की बत्ती रही चालू

गुलशन बड़े पर्दे पर अधिकतर ने​गेटिव किरदार में ही नज़र आए हैं लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया हैं। उनकी फैमस फिल्मों में से 'मेरी गोल्ड, 'फूल एंड फाइनल', 'टॉम डिक एंड हैरी','गैंगस्टर', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'बम', 'आई एम कलाम', 'विजयपथ', 'हेट स्टोरी 4', 'यारियां', 'राजा बाबू', 'बहन होगी तेरी' हैं। भले ही वह अवार्ड फंक्शन से दूर हो लेकिन आज भी वह ​एक्टिंग की दुनिया में सक्रीय हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

पद्मावत की 'मेहरुनिसा' अब तमिल फिल्म में आएँगी नज़र

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर हर कोई हो गया हैरान!

एसिड अटैक पीड़िता के साथ अक्षय ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -