तेजस्वी को मिल रही जन्म दिन की बधाइयाँ
तेजस्वी को मिल रही जन्म दिन की बधाइयाँ
Share:

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आज गुरूवार को उनका जन्म दिन है . वे अपना 29वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें ढेरों बधाइयाँ मिल रही है. बधाइयों का सिलसिला रात 12 बजे से ही शुरू हो गया.इस अवसर पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने पटना के पटनदेवी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना भी की.

बता दें कि अपने छोटे भाई तेजस्वी को बधाई देते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट कर देश के सबसे युवा उपमुख्यमंत्री  बताते हुए तथाकथित गंदी राजनीति करने वालों को धूल चटाने वाला बताया .उन्होंने तेजस्वी के जन्म दिन की तस्वीरें भी शेयर की.

उल्लेखनीय है कि इन तस्‍वीरों में तेजस्वी के कई दृश्य हैं, जिनमें वे अपने दोस्त और रिश्तेदार भाई संजय यादव के साथ केक काटते, तेजप्रताप के पैर छूकर आशीर्वाद लेते तथा बहन मीसा भारती से केके खाते नज़र रहे हैं. तेजप्रताप के ट्वीट पर तेजस्‍वी ने ट्वीट पर धन्यवाद दिया.

उधर, तेजस्वी के कई समर्थक व राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा देर रात से ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें बधाई देने का सिलसिला जारी है. तेजस्‍वी के जन्‍मदिन पर पटना में जगह-जगह शुभकामनाओं वाले होर्डिंंग्‍स भी नज़र आ रहे हैं.

यह भी देखें

आज पटना के दौरे पर महामहिम कोविंद

तेजप्रताप के कार्यकाल में हुए घोटालों की जाँच होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -