कई बार फोन पर गिप्पी ग्रेवाल को मिल चुकी है धमकियां
कई बार फोन पर गिप्पी ग्रेवाल को मिल चुकी है धमकियां
Share:

पंजाबी सिनेमा के जाने माने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपने नए गानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, और अपने फैंस का दिल जीतने के लिए हमेशा ही नए गाने लॉन्च करते रहते है. वहीं आज गिप्पी ग्रेवाल अपना 38वां जन्मदिन मना रहे है. जी हां गिप्पी ग्रेवाल का जन्म आज ही के दिन यानी 2 जनवरी 1983 में हुआ था. उन्होंने अब तक पंजाबी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट गाने भी दें चुके है. 

वहीं वर्ष 2018 की बात की जाए तो उस समय गिप्पी ग्रेवाल लगातार चर्चाओं में बने हुए थे, ख़बरों का कहना है कि गिप्पी ग्रेवाल को उस समय धमकियां रही थी. दरअसल   एक गैंगस्टर ने गिप्पी को धमकी दी थी लेकिन अब वो गैंगस्टर पर केस भी दर्ज कर दिया गया था. इस गैंगस्टर का नाम है दिलप्रीत दहान. पुरानी ख़बरों की माने तो गिप्पी के पास एक कॉल आया था जिसमे इस गैंगस्टर ने गिप्पी से पैसे की मांग की थी.

कॉल आने के बाद ही गिप्पी ने तुरंत पंजाब पुलिस को इस फ़ोन कॉल की जानकारी दी थी. अब पुलिस ने इस मामले में जाँच कर गैंगस्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मोहाली के एसएसपी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'गिप्पी ने जब हमें सूचना दी कि दिलप्रीत उनसे पैसे की मांग कर रहा है, तब हमनें उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी थी.' वैसे इससे पहले भी गैंगस्टर दिलप्रीत ने पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हमले की जिम्मेदारी ली थी. 14 अप्रैल के दिन परमीश पर कई गोलियां चलाई गई थी. ऐसा भी सुनने में आया था कि गैंगस्टर दिलप्रीत ने तो परमीश से 25 लाख रुपयों को मांग भी की थी. हलाकि इस बात को लगभग 4 वर्ष बीत चुके है. 

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की

अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते नजर आ रही हैं; तस्वीरें

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -