ड्रग एडिक्टेट कहलाती हैं गौरी खान, लिंग परिक्षण करवाने तक का है आरोप!
ड्रग एडिक्टेट कहलाती हैं गौरी खान, लिंग परिक्षण करवाने तक का है आरोप!
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर गौरी खान का आज जन्मदिन है। आज गौरी 51 साल की हो चुकी हैं हालाँकि उनका बेटा आज उनके साथ नहीं है। जी दरअसल आर्यन इस समय जेल में हैं और गौरी के जन्मदिन में वह शामिल हो पाएंगे या नहीं यह आज तय होगा। आप सभी जानते ही होंगे कि गौरी इन दिनों बेटे आर्यन खान का ड्रग केस में नाम फंसने के चलते सुर्खियों से घिरी हुई हैं, हालांकि उनके लिए विवादों से घिरना कोई नई बात नहीं हैं। अब आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं कब और कैसे सुर्खियों में रही हैं गौरी खान।

आज से कुछ सालों पहले गौरी खान उस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी थीं जब खबरें उड़ी की बर्लिन एयरपोर्ट में गौरी खान को ड्रग के साथ पकड़ा गया है। उस मामले में पुलिस का अब तक ऑफिशियल बयान सामने तो नहीं आया है लेकिन खबरें आज तक यहीं हैं कि गौरी ड्रग एडिक्टेट हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि गौरी को गिरफ्तार इसलिए नहीं किया गया था क्योंकि उनके पास महज एक व्यक्ति के इस्तेमाल करने जितना गांजा मिला था। हालाँकि इन खबरों के सामने आने के बाद गौरी ने लाइफस्टाइल मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में इन सभी खबरों को अफवाह बताया था। उस दौरान गौरी का कहना था कि उन्हें इस तरह की खबरों से अब फर्क नहीं पड़ता है।

वहीं साल 2013 में गौरी खान उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब वह सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम की मां बनी थीं। जी दरअसल अबराम के जन्म से पहले सःह्रुख और गौरी कानूनी पचड़े में फंस गए थे। जी दरअसल शाहरुख और गौरी पर आरोप था कि उन्होंने बेटे की चाह में लिंग परिक्षण करवाया है, जो अपराध है। इस मामले के सामने आने पर महाराष्ट्र के रेडियोलॉजिस्ट एसोसिएशन ने पहले ही उनकी शि‍कायत स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और पीसीपीएनडीटी कमेटी से की थी। उस दौरान एक एनजीओ ने शाहरुख और गौरी खान के खिलाफ लिंग परीक्षण कराने की शिकायत दर्ज कराई थी।

उस समय भी गौरी चर्चाओं में आईं थीं जब डॉन फिल्म के बाद शाहरुख खान का नाम प्रियंका चोपड़ा से जुड़ने लगा था। उस दौरान शाहरुख और प्रियंका ज्यादातर साथ समय बिताने लगे थे, और दोनों के अफेयर की खबर के चलते गौरी ने शाहरुख का घर छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगीं। उस समय यह खबरें थीं कि गौरी, शाहरुख से तलाक लेना चाहती हैं, हालांकि एक्टर ने प्रियंका से सारे रिश्ते खत्म कर अपनी शादी बचा ली थी।

आर्यन खान को लेकर परेशान हैं सुहाना खान, दी यह प्रतिक्रिया

ना NCB को मिली जीत-ना जेल जाने से बच पाए आर्यन, जानिए कोर्ट में क्या हुआ?

'लगता है शाहरुख़ की फट गई', आर्यन का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए ऋतिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -