पहली नज़र में ही शिरीष कुंदर को दिल दे बैठीं थी फराह खान
पहली नज़र में ही शिरीष कुंदर को दिल दे बैठीं थी फराह खान
Share:

बॉलीवुड की नामी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं है. फराह का जन्म आज ही के दिन यानि 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था. फराह खान ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने कोरियोग्राफ कर चुकी है. बतौर बैकग्राउंड डांसर अपना करियर शुरू करने वाली फराह आज बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर्स में से एक हैं साथ ही डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख दिया था. फराह अपनी प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. फराह ने उम्र में 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से विवाह किया है. यह बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक बोले जाते है. फराह खान के बर्थडे पर आपको उनकी शिरीष की लव स्टोरी बताते हैं.

फराह और शिरीष कुंदर की मुलाकात मूवी मैं हूं ना के सेट पर हुई थी. शिरीष को फराह से पहली नजर में ही दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. शिरीष का फराह पर पहले से क्रश था. इस कारण से उन्होंने मैं हूं ना को कम पैसों में भी एडिट करने के लिए हां कह दिया था. वहीं दूसरी तरफ फराह को शिरीष की फीलिंग्स के बारे में कुछ भी पता नहीं चला था. वह फिल्म में बिजी थी. मगर कुछ वक़्त के उपरांत उन्हें लगा शिरीष एक अच्छे इंसान हैं.

फराह खान ने एक शो में अपनी लव स्टोरी के बारे में कहा था. फराह ने  कहा था शिरीष फराह को लेकर बहुत सीरियस थे. वह उनसे विवाह करना चाहते थे. शिरीष ने उनसे बोला था कि अगर तुम मुझसे विवाह नहीं करना चाहती हो तो हम इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाने वाले है. मैं तुम्हे देखकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं. अगर तुम भी  विवाह करना चाहती हो तब ही हम इस रिश्ते में आगे बढ़ जाएंगे. फराह खान और शिरीष वर्ष 2004 में विवाह के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की थी उसके  उपरांत साउथ इंडियन स्टाइल में विवाह और निकाह किया. फराह और शिरीष के 3 बच्चे भी हैं.

OTT पर धमाल मचाने आ रही है ये जबरदस्त मूवी

सिनेमा में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ये दो मूवीज

कृति की बहन नूपुर इस शख्स को कर रही हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -