ईशा गुप्ता ने ठुकरा दी थी लॉ की स्कॉलरशिप, बुरी नजर से बचने के लिए करती हैं ये काम

अपनी फोटोज से सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आज जन्मदिन है। आज ईशा गुप्ता का आज 37वां जन्मदिन है। ईशा गुप्ता ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जो आप सभी ने देखी होंगी। ईशा गुप्ता ने साल 2012 में फिल्मकार महेश भट्ट के साथ तीन फिल्में साइन की थी और इसके बाद उसी साल ईशा की पहली फिल्म ‘जन्नत 2’ रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। ईशा की पैदाइश 28 नवंबर 1985 को देश की राजधानी दिल्ली में हुई थी। जी हाँ और उसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

तुषार कालिया का लुक और शर्टलेस फोटो देख पागल हुए फैंस

वहीं अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन भी मिला था। आपको बता दें कि ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है और उसके बाद साल 2007 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहां वो मिस फोटोजेनिक का खिताब जीतने में कामयाब रहीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि ईशा गुप्ता को अमेरिका की एक लॉ स्कूल से स्कॉलरशिप का ऑफर मिला था, हालाँकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर को तरजीह देते हुए स्कॉलरशिप लेने से इंकार कर दिया था।

कहा जाता है ईशा बुरी नजर पर बहुत यकीन करती हैं। बुरी नजर से बचने के लिए वह हमेशा अपने मेकअप आर्टिस्ट से कान के पीछे काला टीका लगाने को कहती हैं। जी हाँ और वह बुरी नजरों से बचने के लिए हमेशा अपने साथ एक बाघ की आंख भी रखती हैं। वैसे ईशा अपने सांवले लुक से बेहद प्यार करती हैं, इसका सबूत यह है कि एक्ट्रेस ने एक फेयरनेस क्रीम एंडोर्समेंट यह कह के ठुकरा दिया था कि उन्हें अपना सांवला रंग काफी पसंद है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका मचाएगी अजय की ये फिल्म

OTT पर धमाल मचाने आ रही तापसी की ये फिल्म

'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे', ऋचा के सपोर्ट में आने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -